बिपाशा बसु इस बीमारी की वजह से हॉस्पिटल में हैं एडमिट सांस लेने में हो रही तकलीफ

2018-06-04T11:48:09+05:30

बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर से शादी करने के बाद काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। वहीं अब बॉलीवुड के गलियारों से उनके हॉस्पिटलाइज होने की खबरें आ रही हैं। जानें क्या हुआ बिपाशा बसु को जो अस्पताल में भर्ती होने की नौबत आ गई।

इस वजह से अस्पताल में हुईं भर्ती
features@inext.co.in
KANPUR : फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सोर्सेज से मिल रही खबरों की मानें तो, एक्ट्रेस बिपाशा बसु को सांस की तकलीफ के चलते मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कुछ मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, सांस लेने में हुई तकलीफ के बाद उन्हें तुरंत एडमिट कराया गया। बिपाशा का कई दिनों से हॉस्पिटल आना-जाना लगा हुआ था। खबर है कि कुछ दिनों से उन्हें तकलीफ ज्यादा हो रही थी। फिलहाल उनकी तबियत को लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आई है।

This is what happens when the younger sister @vi_basu is on hospital duty 🙈😀

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on Jun 3, 2018 at 4:02am PDT


ट्रीटमेंट के चलते दी गई ये हिदायत

एक्ट्रेस बिपाशा बसु को सांस की तकलीफ के चलते मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बिपाशा का कई दिनों से हॉस्पिटल आना-जाना लगा हुआ था। खबर है कि कुछ दिनों से उन्हें तकलीफ ज्यादा हो रही थी। जब यह न्यूज मीडिया में आई तो इस एक्ट्रेस के फैन्स उनकी सेहत को लेकर परेशान हो गए। कहा जा रहा है कि उनका ट्रीटमेंट चल रहा है पर उनके फ्रेंड्स और फैमिली को मीडिया से कोई बात न करने की हिदायत दी गई है।

To all my well wishers... just a stubborn bacterial infection.Will be fit and fabulous soon ❤️🙏

— Bipasha Basu (@bipsluvurself) June 3, 2018


खुद किया बीमारी का खुलासा
इसके बाद बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया कि उन्हें 'बैक्टीरियल इंफेक्शन' हुआ है और वह जल्द फिट हो जाएंगी। इस एक्टे्रस ने अपने वेल विशर्स का शुक्रिया भी अदा किया। बता दें कि कुछ वक्त पहले बिपाशा और उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर ने अपनी वेडिंग एनिवर्सी के मौके पर कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन तस्वीरों में यह कपल जमकर एंज्वॉय करता नजर आया था। बता दें कि कुछ वक्त पहले बिपाशा और उनके हसबैंड करण सिंह ग्रोवर ने अपनी वेडिंग एनिवर्सी के मौके पर कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन तस्वीरों में यह कपल जमकर एंज्वॉय करता नजर आया था।

Bye Bye Goa❤️Thank you for giving us many more wonderful memories ❤️See you soon again❤️ #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on May 3, 2018 at 2:36am PDT


वेडिंग एनिवर्सरी : बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने एक दूसरे को दिया ये खूबसूरत गिफ्ट, देखें तस्वीरें
बर्थ डे स्पेशल : बिपाशा बसु के साथ तीसरी शादी करने वाले करन सिंह ग्रोवर ऐसे मना रहे बर्थडे

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.