#MeToo भद्दे मजाक करते थे साजिद बिपाशा बासु

2018-10-15T01:12:03+05:30

बिपाशा बासु ने साजिद खान पर भद्दे मजाक करने के आरोप लगाए हैं।

features@inext.co.in  KANPUR: सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप झेल रहे फिल्ममेकर साजिद खान से अब उनके दोस्तों ने भी दूरी बनानी शुरू कर दी है। साजिद की साल 2014 में आई मूवी हमशकल्स में काम कर चुकीं बिपाशा बसु ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साजिद को लेकर लिखा, 'मुझे खुशी है कि महिलाएं ऐसे पावरफुल लोगों के खिलाफ बोल रही हैं। हालांकि, मेरे साथ इस तरह की घटना कभी नहीं हुई है। हां, सेट पर उनका बिहेवियर अजीब होता था जो मुझे काफी परेशान करता था। वह खुलकर भद्दे मजाक करते थे और महिलाओं से बदतमीजी भी किया करते थे। सबने मुझसे कहा कि मैं उनके लेवल तक न गिरूं इसलिए मैंने चुप रहकर अपना काम प्रोफेशनली पूरा किया।'  मूवी से भी धोना पड़ा हाथ  साजिद पर एक महिला जर्नलिस्ट, एक एक्ट्रेस और एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। साजिद ने इनका खंडन करते हुए कहा कि वह इन आरोपों से काफी दुखी हैं और जब तक सच सामने ना आ जाए मीडिया को किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए। आपको बता दें कि जब साजिद पर आरोप लगे तब वह हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को इस मूवी से अलग कर लिया। इस मूवी के लीड एक्टर और साजिद के करीबी दोस्त अक्षय कुमार ने भी मूवी के प्रोड्यूसर्स से इस मामले की जांच पूरी होने तक शूटिंग रोकने की अपील की है। हाल ही में प्रोड्यूसर्स ने अनाउंस किया कि साजिद की जगह अब इस मूवी को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे, जो हाउसफुल 3 बना चुके हैं।  अनिल या संजय लेंगे नाना की जगह!  हाउसफुल 4 मूवी में काम कर रहे नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता की तरफ से लगाए गए आरोपों के बाद इस एक्ट्रेस ने उनपर पुलिस में शिकायत करके उनकी मुसीबतें और बढ़ा दी हैं। अब खबर है कि नाना को इस अपकमिंग मूवी से भी निकालने की तैयारी हो चुकी है। खबर है कि इस मूवी के मेकर्स नाना का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं। संजय दत्त और अनिल कपूर का नाम इस रेस में सबसे आगे चल रहा है। 

 

features@inext.co.in 

KANPUR: सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप झेल रहे फिल्ममेकर साजिद खान से अब उनके दोस्तों ने भी दूरी बनानी शुरू कर दी है। साजिद की साल 2014 में आई मूवी हमशकल्स में काम कर चुकीं बिपाशा बसु ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साजिद को लेकर लिखा, 'मुझे खुशी है कि महिलाएं ऐसे पावरफुल लोगों के खिलाफ बोल रही हैं। हालांकि, मेरे साथ इस तरह की घटना कभी नहीं हुई है। हां, सेट पर उनका बिहेवियर अजीब होता था जो मुझे काफी परेशान करता था। वह खुलकर भद्दे मजाक करते थे और महिलाओं से बदतमीजी भी किया करते थे। सबने मुझसे कहा कि मैं उनके लेवल तक न गिरूं इसलिए मैंने चुप रहकर अपना काम प्रोफेशनली पूरा किया।' 

मूवी से भी धोना पड़ा हाथ 

साजिद पर एक महिला जर्नलिस्ट, एक एक्ट्रेस और एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। साजिद ने इनका खंडन करते हुए कहा कि वह इन आरोपों से काफी दुखी हैं और जब तक सच सामने ना आ जाए मीडिया को किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए। आपको बता दें कि जब साजिद पर आरोप लगे तब वह हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को इस मूवी से अलग कर लिया। इस मूवी के लीड एक्टर और साजिद के करीबी दोस्त अक्षय कुमार ने भी मूवी के प्रोड्यूसर्स से इस मामले की जांच पूरी होने तक शूटिंग रोकने की अपील की है। हाल ही में प्रोड्यूसर्स ने अनाउंस किया कि साजिद की जगह अब इस मूवी को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे, जो हाउसफुल 3 बना चुके हैं। 

अनिल या संजय लेंगे नाना की जगह! 

हाउसफुल 4 मूवी में काम कर रहे नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता की तरफ से लगाए गए आरोपों के बाद इस एक्ट्रेस ने उनपर पुलिस में शिकायत करके उनकी मुसीबतें और बढ़ा दी हैं। अब खबर है कि नाना को इस अपकमिंग मूवी से भी निकालने की तैयारी हो चुकी है। खबर है कि इस मूवी के मेकर्स नाना का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं। संजय दत्त और अनिल कपूर का नाम इस रेस में सबसे आगे चल रहा है। 

ये भी पढ़ें: लंदन में जमकर मस्ती कर रही 'द स्काई इज पिंक' की स्टारकास्ट, देखें तस्वीर


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.