गोरखपुर मेरा घरद्वार चुकांउगा जनता का कर्ज

2019-04-16T06:00:40+05:30

- सदर सीट पर योगी के उत्तराधिकारी बन लड़ेंगे रवि किशन

- फिल्मों की शूटिंग के दौरान देखा है गोरखपुर का कोना-कोना

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र: बीजेपी ने गोरखपुर लोकसभा सीट की उम्मीदवारी एक्टर रवि किशन शुक्ला को सौंपी है। सोमवार को बीजेपी के प्रत्याशियों की लिस्ट में नाम जारी होने पर रवि किशन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। संगठन के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी ने उन पर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। इसे अपेक्षा के चरम पर जाकर पूरा करना होगा। गोरखपुर उनका घरद्वार है। यहां के मामखोर शुकुल से उनका पुस्तैनी नाता है। यहां से उनके पिता-दादा जौनपुर गए थे। गोरखनाथ बाबा के आशीर्वाद एक बार फिर अपने लोगों से जुड़ने का मौका मिला है।

दक्षिण भारत में प्रचार कर रहे रवि किशन

सोमवार को जब प्रत्याशियों की सूची जारी हुई तो सहसा रवि किशन को यकीन नहीं हुआ। अचानक कुछ ही पलों में उनका मोबाइल फोन बिजी हो गया। लगातार बधाइयों का तांता लग गया। रवि किशन ने बताया कि मेरे लिए गोरखपुर से बीजेपी का टिकट एक अनमोल तोहफा है। शीर्ष नेतृत्व में उन पर भरोसा जताया है तो इसका कर्ज ब्याज सहित चुकाएंगे। दक्षिण भारत में प्रचार में बिजी रवि किशन बुधवार को गोरखपुर पहुंच सकते हैं। गोरखपुर आने पर वह गोरक्षनाथ मंदिर में गुरु गोरक्षनाथ के दर्शन करेंगे। इसके बाद पार्टी के पदाधिकारियों, नेताओं संग मिलकर चुनाव की रणनीति तय की जाएगी।

फिल्मों की शूटिंग में नाप दिया गोरखपुर का गांव-गांव

रवि किशन शुक्ला ने अपनी कई फिल्मों की शूटिंग गोरखपुर और आसपास के जिलों में की है। सोहागन बना द सजना हमार की शूटिंग की शुरुआत गोरखनाथ मंदिर में हुई थी। दुल्हा अईसन चाही, प्रीत न जाने रीत, केहू हमसे जीत ना पाई सहित एक दर्जन से अधिक फिल्मों की शूटिंग कर चुके रवि किशन हिंदी, भोजपुरी और दक्षिण भारतीय सहित करीब छह सौ फिल्मों में काम कर चुके हैं। लोकसभा उप चुनाव में भी उनके नाम चर्चा उठी थी।

संसद में बुलंद होगी विकास की आवाज

रवि किशन ने कहा कि यूपी के सीएम, गोरक्षपीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ महराज विकास के नए आयाम गढ़ कर रहे हैं। पब्लिक के आशीर्वाद से गोरखपुर की नई समस्याओं, डेवलपमेंट की आवाज बनकर संसद में गूंज सके। इसके लिए वह दमखम लगा देंगे। रवि ने बताया कि वह बुधवार को हर हाल में गोरखपुर पहुंचने का प्रयास करेंगे। गोरखनाथ बाबा का आशीर्वाद लेकर क्षेत्र में प्रचार के लिए निकलेंगे। इसके पूर्व वह सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात करेंगे।

inextlive from Gorakhpur News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.