भाजपा ने की मायावती के प्रचार पर पूरी तरह बैन की मांग

2019-05-04T09:29:40+05:30

भारतीय जनता पार्टी ने बसपा सुप्रीमो मायावती की शिकायत चुनाव आयोग से करते हुए उनकी रैली व सभाओं पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग की। साथ ही भाजपा प्रत्याशी को धमकाने और भाजपा में आतंकवादी भरे होने की बात कहने पर पार्टी की मान्यता निरस्त करने की भी मांग की।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर एवं प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की है कि मायावती मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जैसे आतंक फैलाने वालों का संरक्षण करती रही हैं। तमाम गुंडे, माफिया के साथ ही आतंक का पर्याय बने अपराधी हाथी की सवारी कर चुके है। वे हार के डर से भाजपा प्रत्याशियों को धमका रही हैं। मायावती द्वारा कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी ब्रजभूषण शरण सिंह को खुली जनसभा में धमकाना आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन और अपराधिक कृत्य है। पूर्व में मुसलमानों से वोट देने की अपील करने पर चुनाव आयोग द्वारा प्रतिबंधित होने के बावजूद वे गैरकानूनी बयान दे रही हैं। उन्होंने आयोग को मायावती के बयान की सीडी और लिखित में बयान की प्रति भी सौंपते हुए बसपा के विरुद्ध जनप्रतिनिधित्व अधिनियम तथा भारतीय दंड संहिता की समुचित धाराओं के अंर्तगत मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

मां पूनम के प्रचार में दबंग गर्ल ने जमाया रंग
प्रत्याशी ने जानलेवा हमला होने की शिकायत की
लखनऊ सीट से नागरिक एकता पार्टी के प्रत्याशी शमीम खान ने गुरुवार देर रात कैसरबाग इलाके में अपने ऊपर जानलेवा हमला होने की शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी और पुलिस से की है। अपनी शिकायत में उन्होंने कैसरबाग कोतवाली में छिपकर अपनी जान बचाने और पुलिस पर मूकदर्शक बने रहने का आरोप लगाया है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.