- सपा नेत्री सरोजिनी अग्रवाल, मंत्री राजपाल सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे

Meerut: पीएल शर्मा रोड पर विस्फोट के विरोध में भाजपाइयों में आक्रोश है। भाजपा नेता काफी संख्या में मौके पर पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि यह आतंकी घटना है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

सांसद बोले गंभीर मामला है

मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से सांसद राजेंद्र अग्रवाल अपने प्रतिनिधि हर्ष गोयल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पूरी बिल्डिंग का जायजा लिया। घटना को देखकर उन्होंने कहा कि यह घटना किसी मामूली बम से नहीं हो सकती, जरूर इस घटना में बड़ा हाथ है। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को फोन करके कहा कि पुलिस ईमानदारी से विधि विज्ञान और बम निरोधक दस्ते से जांच कराए, यदि आतंकी घटना है तो आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं पवन के इलाज के लिए उन्होंने भी अधिकारियों से कहा है।

एसपी सिटी से नोकझोक

भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा की एसपी सिटी से नोकझोक हो गई। विनीत शारदा ने कहा कि मेरठ में आतंकी साजिश रची जा रही है। जिसको पुलिस प्रशासन रोकने में नाकाम साबित हो रही है। इस दौरान उन्होंने एसपी सिटी से निष्पक्ष जांच करने की मांग की। एसपी सिटी ने कहा कि यह हमारा काम है आप जाइए। इस पर विनीत शारदा ने चेतावनी दे डाली यदि पुलिस इस मामले को हल्के में लेगी तो भाजपा शांत नहीं बैठेगी। विनीत शारदा ने सीबीआई जांच की भी मांग की। इस अवसर पर पूर्व विधायक अमित अग्रवाल, गजेंद्र शर्मा, सांसद राजेंद्र अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

कांग्रेसी भी पहुंचे

घटना को लेकर कांग्रेसी भी मौके पर पहुंच गए। पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा, मंजीत सिंह कोछड़ ने एसएसपी ओंकार सिंह से कहा कि इस मामले को पुलिस गंभीरता से लेते हुए हरकत करने वालों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजे। इस दौरान हरिओम सोनकर, रमन शर्मा आदि मौजूद रहे।

सपा नेता भी पहुंचे

सपा एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल, मंत्री राजपाल सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। यहां एसपी सिटी ने उन्हें हर बात से अवगत कराया। सरोजिनी ने घायल का इलाज कराने के लिए पुलिस से कहा। वहीं दूसरी ओर व्यापारियों के हुए नुकसान पर भी दुख प्रकट किया। इस दौरान शैलेंद्र अग्रवाल मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive