- पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मारपीट व दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा किया दर्ज

VIKASHNAGAR: कोतवाली अंतर्गत डाकपत्थर में जन्मदिन की पार्टी में गई युवती के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपित युवती को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मारपीट व दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित भाजपा स्थानीय नेता बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

जन्मदिन की पार्टी में गई थी युवती

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात डाकपत्थर जेई क्लब में किसी यशवंत के बेटे के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, जिसमें क्षेत्र की एक युवती भी शामिल थी। इस दौरान युवती फोन पर बात करते हुए कुछ दूर सुनसान स्थान में गई। युवती का आरोप है कि भाजपा नेता विजय मेहर उसके पीछे-पीछे आ गया और आसपास किसी को न पाकर युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा, युवती के विरोध करने पर आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की। हालांकि, युवती के शोर मचाने पर पार्टी में शामिल लोग दौड़ कर घटनास्थल की ओर आए।

पुलिस ने युवती का कराया मेडिकल

लोगों को आता देख आरोपित युवती को छोड़कर फरार हो गया। डाकपत्थर पुलिस चौकी इंचार्ज शमशेर अली के अनुसार भाजपा नेता विजय मेहर के खिलाफ मारपीट व दुष्कर्म के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने रिपोर्ट दर्ज न कराने का प्रयास भी किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। पुलिस ने युवती का मेडिकल करा लिया है। मामले की जांच की जा रही हैं।

Posted By: Inextlive