-पंडरा में जश्न मना रहे बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं की जेब से पैस, मोबाइल व एटीएम कार्ड उड़ाए पॉकेटमारों ने

-एक आरोपी को कार्यकर्ताओं ने रंगेहाथ पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

ह्मड्डठ्ठष्द्धद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

RANCHI (17 रूड्ड4) : शुक्रवार को बीजेपी कैंडीडेट रामटहल चौधरी की जीत पर नेता और कार्यकर्ता पंडरा में जश्न मना रहे थे। इसी दौरान खुद भाजपा कार्यकर्ता बनकर कुछ जेबकतरे जुलूस में घुस गए और नेताओं, कार्यकर्ताओं की जेबों पर हाथ साफ करने लगे। नेताओं, कार्यकर्ताओं को इसका भान तब हुआ, जब लोगों ने जश्न मनाने के दौरान अपनी जेबें टटोलीं और जेब से पैसे और मोबाइल गायब मिले। उनकी खुशी गम में बदल गई। इसी बीच सबने एक-दूसरे को जेबें कटने की बात बताई। सब चौंके। उनलोगों ने चोरों को पकड़ने की सोची। इसी बीच एक युवक नाचते हुए भीड़ में गया और कार्यकर्ता अनिल कुमार की जेब मार ली, मगर अमित ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। उसकी पिटाई के बाद उसे पंडरा ओपी पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ाए पॉकेटमार ने अपना नाम राजू अंसारी बताया। वह हिंदपीढ़ी का रहनेवाला है।

पैसों के साथ-साथ मोबाइल भी उड़ाया

अनिल कुमार का कहना था कि उनकी जेब से तीन हजार रुपए और एक एटीएम कार्ड, घनश्याम महतो की जेब से आठ हजार रुपए, दीपक महतो के पास से एक मोबाइल, सात हजार रुपए, नवीन महतो से 14 सौ रुपए और लाइसेंस और संजू सिंह की जेब से तीन हजार रुपए व लाइसेंस चोरी चले गए।

पैसे रख लो, एटीएम कार्ड दे दो

अनिल कुमार ने पकड़े गए आरोपी से कहा कि तीन हजार रुपए रख लो, लेकिन एटीएम कार्ड दे दो। पर, राजू अंसारी ने पॉकेटमारी करने की बात से इनकार कर दिया। वहीं, पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में उसने बताया कि पॉकेटमारों का एक गिरोह पंडरा आया था। वे लोग जानते थे कि पंडरा में नेता, कार्यकर्ता जरूर मिलेंगे। इसलिए, उनलोगों ने जुलूस में घुसकर पॉकेटमारी की।

Posted By: Inextlive