-फर्नीचर कारोबारी के बेटे से लाखों की ठगी में 10 आरोपियों की तलाश

BAREILLY: स्टूडेंट्स के झगड़े के बहाने फर्नीचर कारोबारी के बेटे से उसके भाई के अपहरण और पिता के मर्डर का डर दिखाकर लाखों की ठगी करने वाले गैंग ने रुपयों से कई लग्जरी गाडि़यां खरीदी हैं। इन रुपयों से जमकर ऐश की जाती थी और महंगे-महंगे होटल और बार में पार्टी की जाती थी। पुलिस ने गिरफ्त में आए शिवम पटेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अब पुलिस केस में नामजद 10 आरोपियों की तलाश कर रही है, जिसमें कई बरेली कॉलेज के छात्र हैं और कई का क्रिमिनल रिकॉर्ड है।

भाई के लिए 4 लाख वसूले

पुलिस जांच में आया कि ब्लैकमेलिंग के रुपए दो लग्जरी कार और दो लग्जरी बाइक खरीदी गई। पुलिस ने एक गाड़ी को मंगवाया है। वहीं ब्लैकमेलिंग करने वाले शुभम उपाध्याय ने अपने हिस्ट्रीशीटर भाई शानू उपाध्याय का केस लड़ने के लिए छात्र से 4 लाख रुपए वसूले थे। उसका भाई मर्डर के केस में जेल में बंद है। वहीं ब्लैकमेलिंग में शामिल सन्नी गोस्वामी भी अमीर घर का लड़का है। उसके पिता की रोडवेज के पास बड़ी-बड़ी दुकाने हैं।

नए लड़कों को करते हैं शामिल

छात्रों को डराकर ब्लैकमेलिंग करने वाली बदमाश कंपनी अपने गैंग में नए-नए लड़कों को शामिल करते हैं। उन्हें महंगी गाडि़यों में घुमाते हैं। उनके ऊपर पार्टी करते हैं और फिर उन्हें अन्य स्टूडेंट्स को अपने जाल में फंसाने के लिए प्लान करते हैं और फिर वसूली करते हैं। यह गैंग स्कूलों और कोचिंग के बहाने ठगता है।

Posted By: Inextlive