खून से सने कपड़े का हैदराबाद में डीएनए टेस्ट

- एमएलए अनंत सिंह के संपत्तियों की जांच में जुटी है पटना पुलिस

- मोकामा में एसटीएफ की चीता बटालियन कर रही है रेड

PATNA CITY: जेल में बंद एमएलए अनंत सिंह के मामले में पटना पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। तभी तो एमएलए के सरकारी आवास से बरामद खून से सने कपड़े को डीएनए टेस्ट के लिए हैदराबाद भेजा गया है। इसकी पुष्टि एसएसपी विकास वैभव ने की है। एसएसपी की मानें तो हैदराबाद के सेंट्रल फोरेंसिक लैब में डीएनए टेस्ट कराया जा रहा है। एसएसपी को सेंट्रल फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट पर पूरा भरोसा है। फोरेंसिक रिपोर्ट ही पुटुस यादव की हत्या के रहस्य से पर्दा उठाएगी। पुलिस को शक है कि सरकारी आवास से बरामद कपड़े पर लगे खून के दाग पुटुस की हत्या के दौरान के है।

संपत्ति खंगालने में जुटी पुलिस

एमएलए अनंत सिंह की संपत्ति की जांच में पटना पुलिस टीम लगी है। पुलिस टीम रजिस्टरी ऑफिसों को भी खंगालने में जुटी है। साथ ही सारे बैंक अकाउंट्स की डिटेल निकलने में लगी है। दरअसल, एमएलए के बेहिसाब संपत्ति की जांच ईडी कर रही है। पटना पुलिस ईडी की जांच में सहयोग कर रही है।

बाढ़-मोकामा में एसटीएफ की चीता

अनंत सिंह की उन सपोर्टर्स की भी अब खैर नहीं है, जिन्होंने गुरुवार को बाढ़ और मोकामा में जमकर उत्पात मचाया था। एसएसपी से मिले आदेश के बाद एसटीएफ की चीता बटालियन बाढ़ और मोकामा में कैंप कर रही है। जिन्हें उपद्रवियों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया है।

घर छोड़ सपोर्टर्स फरार

एसएसपी के अनुसार बाढ़-मोकामा में कैंप कर रही एसटीएफ की टीम को लंबी लिस्ट सौंपी गई है। जिसमें उपद्रव मचाने वाले सपोर्टर्स के नाम शामिल हैं। सभी को गिरफ्तार करने के लिए एसटीएफ की टीम ने लगातार रेड किए। लेकिन सभी अपने-अपने घर छोड़कर फरार हैं।

Posted By: Inextlive