पाक पीएम इमरान का बयान भारत से हाथ मिलायेंगे सेना प्रमुख ने दी धमकी सीमा पर खून बहायेंगे

2018-09-08T01:33:02+05:30

पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने सीमा पर अपने सैनिकों द्वारा बहाए गए खून का बदला लेने का वादा किया है। उन्होंने कहा है कि वे सीमा पर भारत को तगड़ा जवाब देंगे।

रावलपिंडी (आईएएनएस)। पाकिस्तान में सत्ता संभालने के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान एक ओर लगातार भारत के साथ बेहतर संबंधो की बात कर रहे हैं तो वहीँ दूसरी ओर पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा भारत के साथ सीमा पर जंग का संकेत दे रहे हैं। दरअसल, जनरल बाजवा ने गुरुवार को रावलपिंडी के जनरल मुख्यालय में 53वीं रक्षा और शहीद दिवस के मौके पर आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान की सीमा पर उनके सैनिकों का जो खून बह चुका है और जो बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे। बता दें कि 1965 में भारत के साथ पाकिस्तानी सुरक्षाबलों की लड़ाई की याद में 6 सितंबर को हर साल पाकिस्तान में यह दिवस मनाया जाता है।
1965 और 1971 के युद्ध से बहुत कुछ सीखा
इस समारोह में जनरल बाजवा ने कहा, 'कश्मीर में जो हमारे भाई और बहन आजादी के लिए बहादुरी से लड़ रहे हैं उन्हें मैं सलाम करता हूं।' उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान के शहीदों के एकजुट होने का दिन है और सभी अपनी सरजमीं की रक्षा के लिए एक साथ खड़े हैं। 6 सितंबर हमारे देश के इतिहास में बहुत खास दिन है और हमने 1965 और 1971 के युद्ध से बहुत कुछ सीखा है। सरहद पर हमारे सैनिकों का जो खून बह चुका है और जो बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे कोई भी खून बर्बाद नहीं जाएगा।
इमरान चाहते हैं देश का विकास
बता दें कि इसी कार्यक्रम में पीएम इमरान खान भी मौजूद थे। उन्होंने इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, 'मैं शुरुआत से ही लड़ाई-झगड़े के खिलाफ रहा हूं, हम जंग नहीं चाहते हैं, हमारी सरकार का मकसद है सिर्फ देश का विकास।'

इमरान खान ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए की दुआ, मदद को बढ़ाया हाथ

भारतीय गाना गुनगुनाने के लिए पाकिस्तानी एयरपोर्ट पर महिला कर्मचारी को मिला दंड


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.