पॉश कालोनी में खुलेआम चल रहा था देह व्यापार, दो पुरूष समेत छह लोग दबोचे

Meerut : एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट व नौचंदी पुलिस ने शास्त्रीनगर पाश कालोनी स्थित एक घर में छापेमारी करते हुए सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस से चार महिलाओं समेत छह लोगों को दबोच लिया.

पुलिस देखते ही खलबली

रविवार दोपहर ढाई बजे करीब एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के इंस्पेक्टर ब्रिजेश सिंह समेत काफी संख्या में पुलिस बल शास्त्री नगर सेक्टर तीन के विद्यानगर में पहुंचा. पुलिस के छापा पड़ते ही वहां पर अफरा तफरी मच गई. कई लोग मकान की छत कूद कर फरार हो गए.

छह को दबोचा

पुलिस ने वहां से देह व्यापार करवा रहे मकान स्वामी कपिल गुप्ता समेत छह लोगों को दबोच लिया. पुलिस ने मकान अंडर ग्राउंड कमरों की तलाशी ली. वहां से पुलिस ने ग्राहक शुभम जैन, मकान मालिक, दो नाबालिग किशोरी, दो महिला को दबोच लिया. मकान से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई.

ऑन डिमांड सप्लाई

एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने बताया कि करण उर्फ कपिल गुप्ता अपनी पत्‍‌नी के साथ मिलकर काफी समय से अपने ही मकान में देह व्यापार का धंधा चला रहा था. ग्राहकों की डिमांड पर यह दंपत्ति हर उम्र की लड़की और महिलाओं को लाते थे.

भेजता था मिहला वेटर

इंस्पेक्टर का कहना है कि पकड़ा गया आरोपी कपिल गुप्ता शादी व पार्टियों में महिला वेटर भेजने का भी काम करता है. इसलिए उसके पास काफी युवतियों व महिलाओं का आना जाना है.

घर से मिली एलबम

पुलिस ने बताया कि दंपति के घर से चार एलबम भी मिली हैं, जिसमें शहर की कई युवतियों व महिलाओं की फोटो हैं. सभी की जांच करवाई जा रही है.

------

एक मकान मालिक, एक ग्राहक, दो महिला, दो किशोरियों को दबोचा गया है. पहले मकान की रैकी की गई थी. इसके बाद वहां पर छापेमारी की गई.

ब्रिजेश सिंह इंस्पेक्टर एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट

Posted By: Lekhchand Singh