-27 जनवरी को खेला जाएगा फाइनल मैच

JAMSHEDPUR (25 Jan)

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएसीए) इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-क्9 (एलिट) टूर्नामेंट के तहत संडे को बोकारो में सेमी फाइनल के मैच खेले गए। फाइनल मैच ख्7 जनवरी को रांची और बोकारो के बीच खेला जाएगा।

दो रन से जीता बोकारो

पहले सेमी फाइनल में टॉस जीतकर लोहरदगा ने फिल्डिंग का डिसीजन लिया। पहले बैटिंग करते हुए बोकारो की टीम ने ब्7.ब् ओवर में ख्क्ख् रन बनाए। बोकारो के आदित्य सिंह ने 9 चौके की हेल्प से सबसे ज्यादा 8फ् रन बनाकर नाबाद रहे। मैन ऑफ द मैच का खिताब भी उन्हें ही मिला। जवाबी पारी खेलते हुए लोहरदगा की टीम भ्0 ओवर में ख्क्0 रन पर ही पैवेलियन लौट गई। हालांकि, लोहरदगा के अमित कुमार ख् छक्के और छह चौके की हेल्प से 89 रन बनाकर मैदान पर डटे रहे, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। बोकारो ने संघर्षपूर्ण मैच में लोहरदगा को दो रन से हराया।

87 रन से रांची की जीत

रांची व जमशेदपुर के बीच हुए मैच में टॉस जीतक पहले बैटिंग करते हुए रांची की टीम ने ब्9.फ् ओवर में ख्ब्7 रन बनाए। रांची के मंजीत ने सबसे ज्यादा 78 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए जमशेदपुर की टीम फ्9.फ् ओवर में क्म्0 रन पर ही पैवेलियन लौट गई। रांची के कुंदन सिंह को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला। मैच में रांची ने जमशेदपुर को 87 रनों से हराया।

Posted By: Inextlive