होली खेलने से बहुत डरते हैं ये बॉलीवुड स्‍टार्स जानिए इनके डर की कहानी

2019-03-21T05:02:56+05:30

कानपुर। होली चाहे आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी धूमधाम से मानते हैं, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और एकता कपूर सहित कई स्टार्स ऐसे हैं जो होली पर पार्टी भी रखते है, लेकिन कई स्टार्स ऐसे हैं, जिनको होली खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। आइए जानते उन स्टार्स के होली ना खेलने की वजह।

तापसी पन्नू
बदला एक्ट्रेस तापसी पन्नू होली नहीं खेलती हैं। उनका कहना है कि, मैं घर पर होली मुश्किल से हीसेलिब्रेट कर पाती हूं। क्योंकि मेरे पेरेंट्स को होली खेलना पसंद नहीं है, जिस वजह से हम होली होटेल में ही सेलिब्रेट करते हैं।

कृति सेनन
हाल ही रिलीज हुई मूवी लुका छिपी की एक्ट्रेस कृति सेनन को भी होली खेलना पसंद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं अपने होम टाउन में थी तो होली खेलती थी। लेकिन जब से मुम्बई आई हूं तब से होली खेलना बिल्कुल बंद कर दिया है। क्योंकि एक एक्ट्रेस होने के नाते मुझे अपनी स्किन की काफी केयर करनी पड़ती है। इसलिए मैं होली के रंगों से दूर ही रहती हूं।

करीना कपूर
करीना कपूर के होली के त्योहार से दूर रहने की वजह बेहद इमोश्नल है। जब आरके स्टूडियो में होली का जश्न मनाया जाता था तब तक तो करीना भी होली इंज्वॉय करती थी, लेकिन अपने दादाजी के देहांत के बाद उन्होंने होली खेलना बंद कर दिया।

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर ने होली ना खेलने की वजह बताते हुए कहा, मैं कभी होली नहीं खेलता हूं। मुझे कलर्स से एलर्जी है। साथ ही एक बार बच्चन हाउस की होली पार्टी में अभिषेक और सिकंदर ने मुझे पानी के टब में भिगो दिया था। उस दिन के बाद से मेरी कोशिश रहती है कि मैं होली के दिन घर पर ही रहूं।

रणवीर सिंह
भले ही रणवीर ने फिल्म गोलियों की रासलीला और पद्माावत जैसी फिल्मो में होली के सिन करे हों, लेकिन रियल लाइफ में उन्हें होली खेलना पसंद नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि, मैं होली नहीं खेलता हूं। क्योंकि मुझे सफाई की चिंता रहती है। मुझे रंगों से भीगना बिल्कुल पसंद नहीं है।

जॉन अब्राहम
जॉन भी उन एक्टर्स में से हैं जो होली खेलना पसंद नहीं करते हैं। इस बारे में उनका कहना है कि मैं होली नहीं खेलता हूं क्योंकि आदमी होली का मिसयूज करते हैं और इसे बेकार कर देते हैं। इस वजह से मुझे होली खेलना पसंद नहीं है।

करण जौहर
इन्हीं में एक नाम करण जौहर का भी है। करण के होली ना खेलने की वजह उनका डर हैं। उन्होंने बताया कि, मुझे रंगों से होली खेलना पसंद नहीं था। मैं 10 साल का था, जब अभिषेक बच्चन ने होली के दिन मुझे रंग से भरे पूल में धकेल दिया था। मैं इसके बाद इतना सहम गया था कि मैंने इसके बाद से कभी होली नहीं खेली।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.