Curvy Swurvy

2011-07-08T01:33:00+05:30

BTown girls changes shape as more rounded bodies become talk of town

Kareena kapoor
करीना कपूर और उनका साइज जीरो भले ही पिछले कई साल से बॉलीवुड का बेंचमार्क रहा हो लेकिन टिंसेल टाउन की मौजूदा कुडिय़ां इतनी पतली नहीं हैं. यहां तक कि बेबो ने भी कर्वी लुक के लिए अपने थिन-लुक को अलविदा कह दिया. इमरान खान ने हाल ही में बोला, ‘कई औरतों को ये पता नहीं होता कि अपनी बॉडी को कैसे फ्लैटर करें. मुझे साइज-जीरो फिगर्स पसंद नहीं. मुझे कर्वी वुमन पसंद हैं ये उनकी बॉडी पर वाकई सूट करते हैं.’ मिलते हैं कर्वेशियस बी-टाउन गल्र्स से...

 

Vidya Balan
अपने वेट और अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए हमेशा क्रिटिसाइज की जाने वाली विद्या ने इन  पर काफी इम्प्रूवमेंट किया है लेकिन डर्टी पिक्चर्स के लिए वह फिर से वापस आई हैं कर्वी बॉडी के साथ.
Sonakshi Sinha
दबंग में अपने लॉन्च के लिए सोनाक्षी ने 30 किलो वजन कम किया था. उनमें वेट पुटऑन करने की टेंडेंसी है और ये उन पर सूट करता है.
Zarine Khan
वीर में लॉन्च के लिए उनसे वेट पुटऑन के लिए कहा गया था क्योंकि उन्हें इंडियन प्रिंसेज का रोल प्ले करना था. इसके बाद स्लिम-ट्रिम होने के लिए उन्होंने जिम में काफी एक्सरसाइज भी की लेकिन ‘कैरेक्टर ढीला’ को देखकर लगता नहीं कि इसका उन पर कोई असर हुआ.
Kajal Agarwal
उन्होंने साउथ की फिल्में की हैं जहां भरे बदन की एक्ट्रेसेज को तवज्जो दी जाती है. उन्होंने सिंहम जिससे वह अपना बी- टाउन डेब्यू कर रही हैं, के लिए भी वेट रिड्यूस नहीं किया.
Sameera Reddy
इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है जो पूरी ताकत से अपना फ्लैब कम करने में लगी रहती हैं, मगर कुछ भी कहो सेक्सी सैम कर्वी लुक में बेस्ट लगती हैं.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.