- बाइक सवार दो युवकों को दबंगों ने जमकर पीटा

- फायरिंग कर चलाए बम, धमाके से एरिया में दहशत

LUCKNOW: बारिश के पानी का छींटा पड़ने दबंगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। जानकीपुरम् एरिया में सैटर्डे की दोपहर दंबगों ने बाइक सवार दो दोस्तों की जम कर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों को जमा होने पर दंबग फायरिंग की और बम चलाए कर दहशत फैलाने का प्रयास किया। धमाकों की आवास से भगदड़ मच गई। घटना को अंजाम देकर दबंग मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा।

बमबाजी से एरिया में मची भगदड़

फतेपुर सेक्टर बी अलीगंज निवासी फैय्याज एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले दोस्त सरवन बाइक से सीतापुर रोड की तरफ जा रहे थे। फैय्याज ने बताया सैटर्डे दोपहर एक बजे दोनों दोस्त बाइक पर सवार हो कर भिठौली सीतापुररोड स्थित अपनी मौसी के घर जा रहे थे। जानकीपुरम् के भवानी बाजार चौराहे स्थित रोड पर पानी भरा हुआ है। उसमें से बाइक निकालते समय पानी के छींटे वहां पर खड़े अभिषेक कटियार पर पड़ गए। इससे नाराज अभिषेक वही पर पड़े लकड़ी का पटरा उठा कर मारने लगे। इस पर साथ में मौजूद दोस्त सरवन बीचबचाव करने लगा। सरवन के मुताबिक वहां पर खड़े अभिषेक कटियार के दोस्त सेक्टर क्यू अलीगंज निवासी अभिषेक पांडेय उर्फ मोनू जानकीपुरम् निवासी जीतू यादव और आशीष उर्फ छोटू ने उन पर हमला कर दिया।

फायरिंग करते हुए भाग निकले दबंग

बाइक सवार दोनों युवकों को पीटता देख लोग वहां पर इकट्ठे हो गए और दबंगों को ललकारा। लोगों से घिरते देख दंबग हथगोला फेंक कर दहशत फैला दी। फायरिंग करते हुए दो बाइकों पर सवार हो कर मौके से भाग निकले। फैय्याज ने चारों के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर थाने पर दी है। वहौं इस्पेक्टर जानकीपुरम् रामबिसाल यादव का कहना हैं। कि फायरिंग की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर पुलिस टीम जांच पड़ताल कर रही है।

Posted By: Inextlive