- बेहोशी की हालत में कमिश्नरी चौराहे के पास मिली छात्रा

- सिविल लाइन पुलिस ने उसे कराया अस्पताल में भर्ती

- शाम को उसे डिस्चार्ज कराकर ले गए परिजन

- मवाना के एक नेता से चल रहा था दो साल से प्रेम

Meerut : जिस प्रेमी के साथ जीने-मरने की कसम खाई। सात जन्मों का रिश्ता बनाने का निर्णय लिया। आखिर में वही धोखा देकर फरार हो गया। प्रेमी अपनी प्रेमिका को बेहोशी की हालत में कमिश्नरी आवास चौराहा पर फेंककर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने छात्रा को सुशीला जसवंत राय हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया। अर्ध बेहोशी की हालत में छात्रा ने कई बार अपने साथ गलत होने की बात भी कही।

क्या है मामला

मलियाना की रहने वाली छात्रा का मवाना के एक नेता से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। छात्रा गुरुवार को स्कूल के बहाने से घर से निकली और गंगानगर में नेता से मिली। छात्रा ने बताया कि नेता गंगानगर में अपने दोस्त के रुम पर ले गया था। जहां रात भर उसके साथ रही। सुबह नशे की गोली खिलाकर बेहोश करके कमिश्नरी आवास चौराहा पर फेंककर चला गया। सुबह जब लोगों ने देखा तो उन्होंने पुलिस को इस घटनाक्रम की जानकारी दी।

शादी का झांसा

मवाना के छात्र नेता ने अपनी प्रेमिका को शादी का झांसा दे रखा था। छात्रा ने बताया कि प्रेमी ने उससे वायदा किया था कि वे जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने के बाद उससे शादी करेगा। इसके लिए उसने अपने घर वालों से भी बात कर ली है। इसके बावजूद प्रेमी धोखा देकर फरार हो गया।

नहीं थी उम्मीद

दो साल से जिस प्रेमी को छात्रा बहुत प्यार करती थी, वही प्रेमी इतनी गंदी करतूत कर सकता है इसकी उम्मीद छात्रा को नहीं थी। छात्रा ने कहा कि उसके साथ धोखा दिया है।

एक छात्र नेता छात्रा को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया था। सूचना मिलने पर मैंने फैंटम पुलिस को मौके पर भेजकर सुशीला जसवंत राय में भर्ती करा दिया था। शाम को परिजन छात्रा को ले गए। एक नेता से संबध का मामला सामने आया था लेकिन परिजनों ने कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया।

- अजय अग्रवाल

इंस्पेक्टर, सिविल लाइन

मेरठ

Posted By: Inextlive