OMG! प्रत्‍यूषा को थी ऐसी भी आदतराहुल ने किया बड़ा खुलासा

2016-04-25T10:02:01+05:30

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के कथित खुदकुशी मामले में आए दिन नएनए खुलासे हो रहे हैं। ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि प्रत्यूषा को ड्रग्स और एल्कोहल लेने की आदत पड़ गई थी। इसके साथ ही वो फाइनेंशियल स्ट्रेस से भी गुजर रही थीं। बता दें कि राहुल पर प्रत्यूषा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। इस मामले में राहुल की अंतरिम जमानत पर आज सुनवाई है।

आज होगी सुनवाई भी
आज प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी राहुल राज सिंह की ओर से दाखिल की गई अंतरिम जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। बीती सुनवाई में कोर्ट ने आरोपी राहुल राज सिंह की गिरफ्तारी पर रोक आज तक के लिए बढ़ा दी थी। अब देखना है कि आगे क्‍या होगा।
प्रत्‍यूषा को पड़ गई थी ऐसी आदत
राहुल ने बताया कि प्रत्यूषा को बहुत ज्यादा ड्रग्स और शराब पीने की आदत पड़ गई थी। इसकी वजह से कई बार वो अपने पर आपा भी खो बैठती थी। प्रत्यूषा के ज्यादातर दोस्त इस बात को जानते हैं कि उसे नशे की लत लग गई थी। इसके साथ ही राहुल ने बताया कि प्रत्यूषा पर काफी कर्ज भी हो गया था। ऐसे में वो जबरदस्‍त तरीके से फाइनेंशियल स्ट्रेस में थी। कई बैंकों का उस पर भारी लोन चल रहा था। इससे पहले खबर थी कि प्रत्यूषा एक्टिंग कर जो कुछ भी कमाती है, वो सारा पैसा उनकी मां के अकाउंट में जमा होता था।
फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ ऐसा खुलासा
इधर, मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो फॉरेन्सिक रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रत्यूषा के शरीर में इथाइल एल्कोहल मिला है। मौत के वक्त प्रत्यूषा के शरीर में इसकी मात्रा 140 एमजी थी। डॉक्टर्स का कहना है कि शरीर में 30 एमजी से ज्यादा एल्कोहल नहीं होना चाहिए। ऐसे देखा जाए तो मौत के वक्त प्रत्यूषा काफी नशे में भी थीं। गौरतलब है कि 'बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बनर्जी 1 अप्रैल को अपने गोरेगांव स्थित फ्लैट में पंखे से लटकी पाई गई थीं। इसको लेकर राहुल पर आरोप है कि उसने प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाया था।

inextlive from Bollywood News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.