हाल ही में पटना में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेमी ने हत्या करते समय मोबाइल ऑन कर रखा था और पत्नी सबकुछ सुन रही थी.पुलिस ने पत्नी चार को गिरफ्तार कर लिया है.

patna@inext.co.in
PATNA : सालिमपुर थाना क्षेत्र में पत्नी ने अपने पति की हत्या प्रेमी से करा दी। उसे पति से इतनी नफरत थी कि वह उसकी मरते हुए चीख सुनना चाहती थी। प्रेमी ने हत्या करते समय मोबाइल ऑन कर रखा था और पत्नी सबकुछ सुन रही थी.पुलिस ने पत्नी चार को गिरफ्तार कर लिया है।

बेटे ने खोली पोल
इसी साल 1 जनवरी को रंजीत शर्मा नाम के एक युवक की लाश मिली थी। उसकी बॉडी पर जख्म के निशान थे। पुलिस ने उसके बेटे से पूछताछ की तो उसने कहा कि बाइक से दीपक अंकल मम्मी से मिलने आते थे। कुछ दिन पहले उन्होंने मेरे पापा को पीटा भी था।

एक गांव के  हैं दीपक व महिला
दरअसल मृतक की पत्नी बेगूसराय के टीआर की रहने वाली है। दीपक भी मूल रूप से वहीं का रहने वाला है। करीब 6 साल पहले दीपक महिला के संपर्क में आया था। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। यह बात महिला के पति को पता चला गया था और वो इसका लगातार विरोध कर रहा था लेकिन इसके बाद भी दीपक जबरदस्ती उसेक घर आता था। रंजीत ने जब अपनी पत्‌नी पर उससे दूर रहने का दबाव बनाया तो वो हत्या की साजिश रचने लगी।

70 मिनट हुई थी फोन पर बात
पुलिस ने मृतक की पत्नी का मोबाइल ज?त कर दीपक का नंबर खंगाला तो पता चला कि दीपक से वह फोन पर बात करती थी। घटना के दिन भी 70 मिनट तक उससे बात की थी। पुलिस ने जब दीपक के मोबाइल का लोकेशन खंगाला तो इस बात की पुष्टि हुई कि घटनास्थल पर दीपक मौजूद था। इसके बाद पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Inextlive