सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए ब्रायन लारा

2019-06-25T16:30:43+05:30

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनके सीने में दर्द के बाद अस्पताल ले जाया गया।

मुंबई (एएनआई)। वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लारा को मुंबई में परेल के ग्लोबल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और अस्पताल शाम तक उनके स्वास्थ्य पर एक बयान जारी करेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल के डॉक्टरों ने लारा की एंजियोग्राफी की लेकिन वह एंजियोप्लास्टी के लिए नहीं गए क्योंकि डॉक्टर्स को उनकी रिपोर्ट में कोई खतरा नहीं मिला। बता दें कि ब्रायन लारा फिलहाल चल रहे विश्व कप को लेकर स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री करने के लिए मुंबई में है।

#Mumbai: West Indies legend Brian Lara has been admitted to Global Hospital in Parel after he complained of chest pain. Hospital to issue a statement shortly. (file pic) pic.twitter.com/sGnvBpiavA

— ANI (@ANI) June 25, 2019

ICC cricket World Cup 2019 : शाकिब अल हसन का दोहरा कारनामा, इस तरह वर्ल्ड कप में रचा इतिहास
वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाजों में से एक
लारा वेस्टइंडीज के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक हैं। फिलहाल, टेस्ट मैच में सर्वाधिक स्कोर बनाने का व्यक्तिगत रिकॉर्ड उन्हीं के नाम पर है। उन्होंने 2004 में इंग्लैंड के खिलाफ 400 रन बनाए थे। बता दें कि लारा ने हाल ही में अपनी कमेंट्री के दौरान भारतीय बल्‍लेबाजी की खूब तारीफ की थी। खासतौर पर उन्‍होंने केएल राहुल के बारे में कहा कि ये बैटिंग की तकनीक को अच्छे से समझते हैं, राहुल को इसमें महारथ हासिल है। उन्हें नई गेंद से कोई समस्या नहीं होगी। राहुल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'विराट कोहली के बाद राहुल भारत के दूसरे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। उन्होंने आईपीएल में भी पारी की शुरुआत की थी, वह पारी को संभालना अच्छे से जानते हैं।'


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.