आदमी के गैस छोड़ते ही विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

2016-01-20T11:19:05+05:30

विमान में तकनीकी खराबी के चलते इमरजेंसी लैंडिंग के बारे में आपने काफी सुना होगा। लेकिन कभी सोचा है कि एक यात्री के गैस छोड़ने के बाद विमान को वापस बुला लिया जाएगा। जी हां यह वाक्‍या लंदन से दुबई जा रही फ्लाइट का है। पढ़ें पूरी खबर

क्‍या था पूरा मामला
खबरों के मुताबिक, पिछले साल एक फ्लाइट लंदन से दुबई जा रही थी तभी उसे आधे रास्‍ते से वापस बुला लिया गया। ऐसा सिर्फ इसलिए किया गया क्‍योंकि फ्लाइट में किसी ने गैस छोड़ दी थी। जिस व्‍यक्‍ित को पेट में समस्‍या थी उसके लगातार गैस छोड़ने की वजह से अन्‍य पैसेंजर्स काफी परेशान हो चुके थे। ऐसे में एयरलाइन को लगा कि एक व्‍यक्‍ित के पेट गैस की समस्‍या से बाकि पैसेंजर्स के स्‍वास्‍थ्‍य पर बुरा असर पड़ रहा है। जिसके बाद फ्लाइट को वापस लौटना पड़ा।

एयरहोस्‍टेस को लिखा संदेश
गैस की बदबू से फ्लाइट में बैठे सभी यात्री काफी परेशान हो चुके थे। इन्‍हीं परेशान यात्रियों में से एक यात्री ने होस्‍टेस को नैपकिन पेपर पर संदेश लिखकर दिया था। जिसमें लिखा गया कि, 'अगर यह एनाउंसमेंट किया जा सके कि जिसे भी ये समस्‍या है वो जलद से जल्‍द डॉक्‍टर से मिले क्‍योंकि उसे कैंसर हो गया है और वो हम सबको होने वाला है।' अब साल भर बाद यह संदेश इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह संदेश जिस एयरहोस्‍टेस के लिए लिखा गया था उसने इसे संभालकर रखा और उसके बेटे के हाथ लग गया जिसने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
लोगों ने बताए अपने-अपने अनुभव
इस लेटर के सोशल मीडिया पर आने के बाद अन्‍य लोगों ने अपने-अपने बुरे अनुभव बताए। इनमें से एक व्‍यक्‍ित ने अपना अनुभव बताया कि वो भी ऐसी ही एक फ्लाइट में 14,000 फीट की ऊंचाई पर दम घुटने की समस्‍या का सामना कर चुका है।
inextlive from Spark-Bites Desk



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.