बहन से छेड़छाड़ का किया था विरोध

शोहदों ने परिजनों को पीटा

इटावा पैसेंजर में वारदात, जीआरपी ने तीन आरोपी दबोचे

फीरोजाबाद। चलती ट्रेन में शोहदों ने भाई के सामने बहन को छेड़ा। विरोध किया तो भाई की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं भाई के साथ-साथ अन्य परिजनों की भी जमकर पिटाई की गई। फीरोजाबाद रेलवे स्टेशन पर शोहदों को जीआरपी ने पकड़ लिया। घायल भाई को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

शोहदे कर रहे थे छेड़छाड़

थाना रसूलपुर क्षेत्र के नाले की पुलिया निवासी शाहिद अपनी बहन, मां और छोटे भाई के साथ सोमवार सुबह इटावा पैसेंजर से फीरोजाबाद आ रहे थे। शिकोहाबाद स्टेशन पर ट्रेन में चार-पांच युवक सवार हो गए। इन्होंने शाहिद की बहन से छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवकों की हरकतों का शाहिद ने विरोध किया, तो वे दबंगई दिखाने लगे। शाहिद के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसे बचाने पर मां और छोटे भाई को भी पीटा। इसके बाद दबंग शाहिद को चलती ट्रेन से बाहर फेंकने लगे। बचाव में शाहिद ने ट्रेन के गेट के दरवाजे कसकर पकड़ लिए।

यात्रियों ने मचाया शोर

ट्रेन जैसे ही फीरोजाबाद रेलवे स्टेशन के समीप पहुंची वैसे ही परिजनों के साथ-साथ यात्रियों ने शोर मचा दिया। इस पर भागते तीन युवकों को जीआरपी ने दबोच लिया और घायल शाहिद को जिला अस्पताल भिजवाया।

वैशाखी की पिटाई से हुआ लहूलुहान

जीआरपी प्रभारी आरडी सिंह ने बताया कि मक्खनपुर के समीप युवकों और शाहिद में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। मामला बढ़ा, तो एक युवक ने एक विकलांग की वैशाखी छीन शाहिद के सिर में मार दी, जिससे वह लहूलुहान हो गया। शाहिद की तहरीर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीन आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने पकड़े गए तीनों युवकों के नाम चंचल, हुकम सिंह और बांछेलाल निवासी किशनपुर मोहम्मदाबाद, थाना शिकोहाबाद बताए हैं।

Posted By: Inextlive