-पुलिस के हत्थे प्रमोद चढ़ा है या अरविंद, इस बारे में पुलिस चुप्पी साधे हुए है

BAGPAT (JNN) : एक पखवाड़े बाद दिल्ली पुलिस ने फरार अमित उर्फ भूरा के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के हत्थे प्रमोद चढ़ा है या अरविंद, इस बारे में पुलिस चुप्पी साधे हुए है। पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी अमित के बेहद करीब है इसलिए पुलिस ने उससे कुछ आधुनिक असलाह भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस आरोपी से अमित के ठिकानों के बारे में पूछताछ कर रही है।

ठिकानों की तलाश जारी

देहरादून पुलिस कस्टडी से बागपत में फरार हुआ अमित उर्फ भूरा के एक साथी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में हरियाणा का कुख्यात बदमाश प्रमोद आया है या दिल्ली का अरविंद। इस बारे में पुलिस कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर कुछ हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी से अब अमित के ठिकानों के बारे में पूछताछ कर रही है, जिससे अमित भी गिरफ्त में आ सके। कुख्यात प्रमोद के कहने पर ही पूर्व विधायक के भतीजे ने अमित की फरारी का ताना-बाना बुना था और प्रमोद के साथ-साथ अरविंद भूरा को फरार कराने में शामिल था। पुलिस ने इस मामले में अभी तक चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

भले भूरा हाथ न आए पर हथियार बरामद हों

उप्र, उत्तराखंड, हरियाणा और दिल्ली पुलिस चाहती है कि सबसे पहले एके-ब्7 रायफल व एसएलआर बरामद कर ली जाए, अमित उर्फ भूरा भले ही बाद में गिरफ्तार हो। पुलिस को आशंका है कि भूरा हथियारों का प्रयोग कर कहीं पर भी कहर बरपा सकता है।

Posted By: Inextlive