थाना बासोनी के गांव बड़ोस का मामला

घर से 200 मीटर दूर मिले बालक के टुकड़े

नहीं मिला सिर व धड़, बलि दिए जाने की चर्चा

रविवार की सुबह से लापता था बच्चा

आगरा। थाना बासोनी के गांव बड़ोस में 8 साल के मासूम की नृशंस हत्या के मामले ने लोगों को दहला दिया है। एक दिन पहले घर से गायब हुए बालक के शरीर के टुकड़े मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीण और परिजनों को बच्चे के टुकड़े जगह-जगह पड़े मिले। सिर और धड़ अभी भी नहीं मिला है। गांव में बलि दिए जाने की चर्चा है। फिलहाल पुलिस ने हत्या में मामला दर्ज किया है।

बाबा के पास रहता था

बड़ोस निवासी हरीओम दिल्ली में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। उनका 8 वर्षीय बेटा किशन उर्फ कृष्णा बाबा वासुदेव व दादी के साथ गांव बड़ोस में ही रहता था। बालक गांव के स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ता था। कृष्णा रविवार की सुबह 11:30 बजे से गायब था। दोपहर तक उसके न मिलने से परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन रात तक उसका पता नहीं चल सका। सोमवार की सुबह गांव की एक महिला 200 मीटर की दूरी पर बने तालाब के पास भूसा लेने गई। वहां पर उसे एक कटा हुआ हाथ दिखाई दिया।

जगह-जगह पड़े मिले हिस्से

महिला ने तुरंत वासुदेव के घर जाकर सूचना की। घर के लोग और ग्रामीण तालाब के पास पहुंच गए। थोड़ी ही दूरी पर दूसरा हाथ मिला। तालाब के कोने पर दोनों पैरों के कंकाल मिले। मांस को जानवरों ने खा लिया था। हाथ के पास बच्चे का स्वेटर मिला। थोड़ी दूरी पर पेंट और बनियान मिले। इससे परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। उसका सिर समेत धड़ नहीं मिला। घटना की जानकारी होते ही एसपी ग्रामीण मय फोर्स के पहुंच गए। बाबा ने मामले में थाने पर तहरीर दी है।

तंत्र क्रिया में बलि की चर्चा

बच्चे की इतनी निर्ममता से हत्या की गई कि कोई भी देख नहीं पा रहा था। परिवार के लोग समझ ही नहीं पा रहे थे कि कोई बच्चे की हत्या क्यों करेगा। परिजनों ने पुलिस को तहरीर में किसी का नाम लिख कर नहीं दिया है और न किसी का नाम बताया है। किसी से कोई रंजिश की बात भी नहीं बताई। इधर ग्रामीणों में चर्चा थी कि तंत्र क्रिया के लिए किसी ने बच्चे की बलि दी है। जिस तरह से तालाब के पास उसके अंग कटे मिले हैं, उस तरह से ग्रामीणों को तंत्र क्रिया का अंदेशा लग रहा है।

वर्जन

बच्चे के शव के टुकड़े मिले हैं। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। परिवार ने किसी से कोई रंजिश नहीं बताई है। घटना की छानबीन की जा रही है।

सत्यम, सीओ बाह

Posted By: Inextlive