- गुरुवार की शाम से ट्रांसगोमती क्षेत्र में कस्टमर परेशान

LUCKNOW: बीएसएनएल ब्राडबैंड सेवा शुक्रवार को लखनऊ के कई इलाकों में ध्वस्त रही। सुबह से शाम तक ग्राहक कस्टमर केयर पर शिकायत करते रहे, लेकिन समस्या से निजात नहीं मिली। समस्या सबसे ज्यादा ट्रांसगोमती एरिया में है। आए दिन समस्या के कारण अब ग्राहक प्राइवेट कम्पनियों की सेवाएं लेने को मजबूर हैं।

देर रात तक नहीं सुधारा जा सका

ट्रांस गोमती एरिया में इंदिरा नगर, महानगर, जानकीपुरम और कल्याणपुर में गुरुवार शाम से बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड बैठ गया। शुक्रवार देर रात तक भी इसे सुधारा नहीं जा सका। जिसके कारण उपभोक्ता परेशान रहे।

अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

कस्टमर्स की समस्याओं के प्रति अधिकारी भी गम्भीर नहीं हैं। जिसके कारण समस्या होने पर कई दिनों तक बनी रहती है। सबसे ज्यादा दिक्कत केबिल कटने के कारण है, लेकिन अधिकारी केबिल जोड़ने पर ज्यादा ध्यान नहीं देते और न ही केबिल काटने वालों के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई हो रही है। जिसका खामियाजा कस्टमर्स को भुगतना पड़ रहा है।

रिलायंस भी हुआ ठप

प्राइवेट टेलीकॉम कम्पनी रिलायंस की भी सेवाएं शुक्रवार दिन भर खराब रही। दिन भर कस्टमर कॉल करते रहे लेकिन न तो उन नम्बरों पर कॉल लगी और न ही कॉल आई। डायल करने पर टू.टू। करके काल कट जाती। रिलायंस की सर्विस भी देर रात तक ठीक नहीं हो सकी थी।

Posted By: Inextlive