बेकार हुए अरशद वारसी!

2013-08-20T11:33:00+05:30

अरे भई अरशद वारसी की कार इन दिनों उनके पास नहीं है इसलिए वो बेकार ही हुए ना

एक्टर अरशद वारसी एक लग्जरी ऑटो कंपनी से खासे नाराज हैं. वजह है उस कंपनी का उन्हें वक्त पर कार डिलीवर ना कर पाना. अरशद पिछले कुछ दिनों से बिना कार और ड्राइवर के अपने दिन गुजार रहे हैं. दरअसल, उनकी लग्जरी कार कुछ दिन पहले रिपेयर वर्क के लिए भेजी गई थी. फिलहाल यह एक्टर ऑटो रिक्शा पकडक़र अपने काम पर जा रहा है. इसी बीच, अरशद ने उसी ब्रैंड की एक नई कार का ऑर्डर भी दे दिया है पर वह भी अभी तक उनके पास नहीं पहुंची है, बस यही बात उनके गुस्से को और बढ़ा रही है.
एक सोर्स ने बताया, ‘अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए अरशद ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट का सहारा लिया. उन्होंने लगभग डेढ महीने पहले अपनी कार की बुकिंग कर दी थी पर वह आज भी डिलीवरी का इंतजार कर रहे हैं. उनकी दूसरी कार भी रिपेयर होने के लिए गई थी, जिसके बारे में वादा किया गया था कि उसे एक हफ्ते में वापस कर दिया जाएगा, उसे भी एक महीने से ज्यादा वक्त हो चुका है.’ अरशद ने ट्वीट किया, amazing Audi is going out of their way to make sure I never buy another Audi again."



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.