छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: कपाली थाना क्षेत्र के तामुलिया में मंगलवार देर रात असलहा धारी बदमाशों ने व्यवसायी के घर के पास ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर दौड़े परिजनों ने घायल ओमप्रकाश (40) को ब्रम्हांनद अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, घायल को नाजुक हालत में टीएमएच अस्पताल रेफर किया गया. जहां डाक्टरों ने प्रारंभिक जांच में मृत घोषित कर दिया.

गिरफ्तारी की मांग

बुधवार सुबह मृतक के आवास के बाहर गुस्साएं लोगों ने सड़क जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. लोगों ने थाने के सामने की रोड को जगह-जगह बांस बल्ली लगाकर जाम कर दिया. मामले की जानकारी पर पहुंचे डीएसपी चांडिल बीरेंद्र कुमार बांका ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया. बताते चलें कि मृतक ओमप्रकाश अपनी मां-बांप का इकलौता बेटा था. परिजनों ने बताया कि बेटा किराये पर ऑटो चलवाता था. मंगलवार शाम वह सिदगोड़ा स्थित बारीडीह में एक विवाह समारोह में शामिल होने गया. वहां से वापस लौटने पर तमोलिया स्थित ब्रम्हानंद अस्पताल अपने रिश्तेदार को छोड़ने गया. वहां से घर वापसी के दौरान घर के पास घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ सात फायर किए, जिसमें एक गोली उसकी कनपटी में सटाकर मारी गई है. फायरिंग के बाद लोगों का शोर सुनकर अपराधी भाग निकले. ओमप्रकाश की मौत से पूरे घर में मातम का माहौल है स्थानीय लोगों से बातचीत करने पर लोगों ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी. पुलिस हत्या के कारणों और अपराधियों की तलाश कर रही है. पुलिस अज्ञात बदमाशों के नाम मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में है.

खूनी संघर्ष का अखाड़ा बना शहर

शहर में आय दिन इस तरह की खूनी जंग जारी है, हाल में ही आजाद नगर मानगो आफिस के बाहर बैठे झामुमो नेता पर गोली चलाई, शुक्र रहा कि गोली उनके हाथ पर लगी और जान बच गई. वहीं आजाद बस्ती में ही जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच में फायरिंग और मारपीट हुई है. इससे पहले ही भी शहर में स्थापित कई ग्रुप के गुर्गे एक दूसरे पर गोली चलाकर मौत के घाट उतारते रहे हैं. शहर से सटे कपाली में इस तरह की घटना पर जहां लोगों में रोष है वहीं लोगों में दहशत भी है. अपराधियों के बुलंद हौसले देखकर आस पास रहने वाले लोग सहमें हुए हैं, हलांकि पुलिस लोगों को सुरक्षा का भरोसा जता रही है.

Posted By: Kishor Kumar