-नई झूंसी स्थित गोला बाजार में दोपहर दो बजे कार सवारों ने दिया घटना को अंजाम

-सोने की चेन और 13 हजार नकद लूटने वाले हमलावरों ने गाड़ी को भी किया क्षतिग्रस्त

PRAYAGRAJ: सूबे के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के पीआरओ कुंवरजी केसरवानी पर रविवार दोपहर हमला कर दिया. नई झूंसी गोला बाजार में हुई घटना से हड़कंप मच गया. वह परिवार के साथ अपने गांव से शहर आ रहे थे. हमलावरों की पिटाई से पीआरओ सहित उनके दो भाइयों को भी चोटें आई. आरोप है कि हमलावर एक सोने की चेन व जेब में मौजूद 13 हजार रुपए भी लूट लिए. उनकी तहरीर पर झूंसी पुलिस ने तीन नामजद व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है.

फूलपुर से आ रहे थे शहर

फूलपुर के इस्माइलगंज निवासी कुंवरजी केसरवानी कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नंदी के पीआरओ हैं. पुलिस को दी गई तहरीर में उन्होंने बताया कि दोपहर करीब सवा दो बजे वह कार से परिवार के साथ शहर आ रहे थे. कार में उनकी पत्नी, बहन, बहनोई, मौसी का लड़का व दो बेटे और भाई राम साहब व सूरज बाबू मौजूद थे. गोला बाजार पहुंचे उनकी गाड़ी के सामने कार लगाकर कुछ लोग रोक लिए. उनके भाई सूरज बाबू उतर कर उन्हें सामने से गाड़ी हटाने के लिए कहे. यह सुनते ही कार सवार अभद्रता शुरू कर दिए. बाजार स्थित गंगा जनरल स्टोर से अमित व राज केसरवानी ने हमलावरों को ललकारते हुए कहने लगे कि जान से मार दो. यह सुनते ही टेंट व्यवसायी सियाराम भी कार के पास आया और हमलावरों के साथ तीनों मिलकर मारपीट शुरू कर दिए. आरोप लगाया कि कार में बैठी पत्नी के गले से एक सोने की चेन व 13 हजार रुपए भी हमलावर लूट लिए. हमलावरों की पिटाई से दोनों भाई व उन्हें चोटें आई. कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया पीआरओ की तहरीर पर पुलिस ने सियाराम, राज केसरवानी व अमित सहित तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

वर्जन

पीआरओ की तहरीर पर तीन नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. उन्होंने मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाया है. केस की जांच की जा रही है.

-विनोद कुमार, प्रभारी निरीक्षक झूंसी

Posted By: Vijay Pandey