- मंत्री के रिश्तेदार ने मांगा अतिरिक्त समय, पर टीम ने एक न सुनी

- राजेंद्र नगर में दूसरे दिन अवैध निर्माण पर जेसीबी चलाने पहुंची टीम

बरेली : नगर निगम की टीम वेडनसडे को राजेंद्र नगर के इंद्रानगर क्षेत्र में पार्षद सतीश चंद्र की शिकायत पर अतिक्रमण गिराने गई थी। टीम ने तीन मकानों के अवैध निर्माण तोड़े थे और अन्य मकानों पर निशान लगाकर बिना कार्रवाई के लौट गई थी। क्षेत्रीय लोगों ने नगर आयुक्त से अवैध निर्माण न गिराने की शिकायत कर दी। नगर आयुक्त के आदेश के बाद टीम थर्सडे को दोबारा इंद्रानगर पहुंची ओर चार मकानों के अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिए।

पक्षपात का लगाया आरोप

थर्सडे को गिराए गए चार अवैध मकानों में एक मकान कैबिनेट मंत्री राजेश अग्रवाल के करीबी रिश्तेदार राजकुमार अग्रवाल का है। जैसे ही निगम की जेसीबी वहां पहुंची तो वह मुखर हो गए और टीम से अतिक्रमण हटाने के लिए समय मांगा, लेकिन टीम न एक न सुनी और अवैध निर्माण तोड़ दिया। राजकुमार ने टीम पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। कहा कि मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की जाएगी।

किसी का तोड़ा तो किसी का छोड़ा

इंद्रानगर में निगम की टीम ने राजकुमार अग्रवाल के अलावा जेपी भाटिया, जेपी भाटिया, सतीश गुप्ता, आरती इलेक्ट्रिकल्स और एक टेलरिंग शॉप का अतिक्रमण तो ध्वस्त कर दिया, लेकिन विपिन गर्ग के मकान के बाहर अतिक्रमण नहीं हटाया। इससे टीम की कार्य शैली पर सवाल उठता है कि अगर एक को समय दिया जा सकता है तो दूसरे को क्यों नहीं।

वर्जन

मामला मेरे संज्ञान में नही है। स्मार्ट सिटी बोर्ड बैठक में व्यस्त था। हालांकि इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है। अगर एक को समय दिया गया है तो इसकी क्या वजह थी इस बाबत अतिक्रमण प्रभारी से पूछताछ की जाएगी।

राजेश श्रीवास्तव, नगर आयुक्त।

Posted By: Inextlive