परिजनों ने पुलिस पर जताया भरोसा, प्रेसवार्ता कर पंचायत टालने का सुनाया फैसला

परिजनों ने कहा कि अगर हत्यारोपी नहीं हुए गिरफ्तार को होगी सर्वसमाज की महापंचायत

Meerut। आखिरकार पुलिस आशीष गुर्जर के परिजनों को मनाने में कामयाब हो गई। मंगलवार को होने वाली गुर्जरों की महापंचायत अब नहीं होगी। एसएसपी अखिलेश कुमार का कहना है कि हत्यारोपियों की तलाश में आठ टीमें अलग-अलग रवाना की गई है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे धकेल दिया जाएगा। शांति व्यवस्था बहाल करने के लिए कंकरखेड़ा थाने में तैनात रहे सचिन मलिक को गाजियाबाद और प्रशांत कपिल को सरधना से स्पेशली बुलाया गया है।

प्रेसवार्ता में खुलासा

रोहटा रोड स्थित राणा फार्म हाउस पर आशीष गुर्जर के पिता महकार सिंह ने आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि मंगलवार को होने वाली गुर्जरों की महापंचायत अब नहीं होगी। पुलिस ने उन्हें पूरा भरोसा दिलाया है कि जल्द से जल्द हत्यारोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में असफल हुई तो गुर्जरों की महापंचायत की जगह सर्व समाज की महापंचायत होगी। दरअसल, मंगलवार को होने वाली महापंचायत की घोषणा भाजपा नेता मुखिया गुर्जर ने की थी। उन्होंने कहा था कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार को गुर्जर समाज की एक महापंचायत का आयोजन किया जाएगा।

पंचायत से बिगड़ता है माहौल

आशीष गुर्जर के पिता महकार सिंह ने बताया कि पंचायत से माहौल बिगड़ता है। वह अपने क्षेत्र में शांति चाहते हैं। वह नहीं चाहते की उनकी वजह से उनके गांव में जातीय हिंसा फैले। उन्होंने कहा कि वह स्वंय गांव में शांति का माहौल बनाने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं। समाज सेवी दुष्यंत रोहटा ने बताया कि पुलिस आशीष गुर्जर के परिवार के साथ है। वह आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश भी डाल रही है। इसलिए महापंचायत का कोई फायदा नहीं है। इस अवसर पर महक सिंह, नवाब सिंह सुमित प्रधान, उमेश गुर्जर, अमित प्रधान, प्रवीन प्रधान, प्रदीप कसाना, मनोज चपराणा सम्राट मलिक आदि लोग मौके मौजूद रहे।

यह है मामला

दो दिन पहले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर में आशीष गुर्जर की आठ युवकों ने गोली बरसाकर हत्या कर दी थी। दलित नेता ताराचंद पारिया, उसके बेटे प्रशांत पारिया, विजय उर्फ पाड़ा, अमित उर्फ कांशा, रोहित, रवि, मोहित, अरविंद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने शनिवार को ताराचंद पारिया को गिरफ्तार कर लिया था।

पोस्टर चस्पा करने की तैयारी

एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि आशीष गुर्जर के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए आठ टीमें बनाई गई है। इसके साथ इनाम की राशि भी बढ़ाई जाएगी। उनके पोस्टर चस्पा करने की तैयारी भी शुरू हो गई है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव पुलिस

आशीष गुर्जर की हत्या को लेकर पुलिस सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई नौ लोगों की हत्या वाली पोस्ट करने वालो की भी पुलिस तलाश कर रही है। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि अनिल पुत्र कुलवीर, मनोज पुत्र प्रेम सिंह, कपिल पुत्र सुखवीर, जानी उर्फ मनीष पुत्र महकार सिंह, ललित पुत्र लख्मी सिंह, विष्णु पुत्र मनोज, वासू पुत्र मनोज से पुलिस ने जानकारी हासिल कर उन्हें भी सुरक्षा प्रदान की।

Posted By: Inextlive