- आई नेक्स्ट के कैंपेन में अब तक सैकड़ों लोग हुए शामिल

BAREILLY: आई नेक्स्ट की मुहिम 'हैं तैयार हम' कैंपेन में बरेलियंस का उत्साह देखते ही बनता है। पिछले क्भ् दिनों से चल रहे इस मुहिम में अभी तक सैकड़ों लोगों ने अपने मुद्दे चुने हैं। कैंपेन में जेंट्स ही नहीं लेडीज और सीनियर सिटीजन भी अपनी भागीदारी निभा रहे हैं। इसी क्रम में ट्यूजडे को बैलेट स्लिप पर बरेलियंस ने अपने मुद्दों का चुनाव किया। इस दौरान उनका यहीं कहना था कि, आज के दौर में पूरा सिस्टम ही फेल है, जिसके चलते हर जगह करप्शन ही करप्शन है। इस सिस्टम को सुधारने की जरूरत है। आजादी के वर्षो बाद भी पब्लिक गुलामी ही जिंदगी जी रही है। कैंपेन का आयोजन फिनिक्स मॉल में किया जा रहा है।

सिस्टम से हो काम

अपने मुद्दों का चुनाव कर रहे रेनू गुप्ता, रश्मि गुप्ता, रवि कांत, मानवेंद्र, सुरप्रीत, पंकज पदमा भार्गव और अनुराग भार्गव ने पूरे सिस्टम को ही दोषी माना। बेसिकली चंदौसी की रहने वाली भार्गव किसी काम से सिटी पहुंची हुई थी। इस दौरान उन्होंने आई नेक्स्ट के कैंपेन में भी अपनी भागीदारी निभाई। उनका कहना था कि भ्रष्टाचार, मंहगाई, महिलाओं की सुरक्षा, स्थानीय मुद्दे, डेवलपमेंट, बेहतर एजूकेशन, स्थिर सरकार, उम्मीदवार की इमेज ये सब किसी देश के विकास के लिए बेहद जरूरी है। कंट्री में भ्रष्टाचार खत्म हो जाए, तो पूरा सिस्टम ही सही ढंग से काम करने लगेगा। सुरप्रीत कानून व्यवस्था को ही दोषी मानते हैं। सुरप्रीत कहते हैं। इंडिया में कानून तो बनाए गए हैं, लेकिन कानून का उल्लंघन सरेआम हो रहा है।

जारी रहेगी मुहिम

इस देश को चलाने के लिए आप जिस कंधे पर जिम्मेदारी डालना चाहते हैं। उसको सोच समझ कर वोट करने में ही भलाई है। आपको वोट देने से पहले अपने मुद्दों का चुनाव करना बेहद जरूरी है। आगामी लोकसभा इलेक्शन को लेकर चलाई जा रही आई नेक्स्ट की मुहिम ' हैं तैयार हम' कैंपेन में शामिल होकर आप भी अपने मुद्दों का चुनाव कर सकते हैं।

Posted By: Inextlive