Candid In Canada

2011-06-28T03:15:00+05:30

From impish spoofs to stunning performances from crazy fanfare to Hollywood stars there is almost nothing that this year’s IIFA missed

 

इरफान का कहना है कि टोरंटो की पब्लिक के जोश और जिस तरह से वे हर स्टार को चीयर करते हैं, को देखते हुए, उन्हें बेस्ट आडिएंस का अवॉर्ड मिलना चाहिए. वहां के लोग होटल (जहां सेलेब्स ठहरे हैं), गलियां जहां से उनकी गाडिय़ां गुजर रही हैं और आईफा अवॉड्र्स के कई वेन्यूज के बाहर जिस तरह जोश से चिल्ला रहे हैं, जरूर उनका गला खराब हो गया होगा. टोरंटो की ऑडिएंस ने सबको बराबर रिस्पॉन्स दिया भले वह शाहरुख हों या बिपाशा, अनिल कपूर हों, जावेद जाफरी या फिर आशीष चौधरी.
ऑडिएंस के जोश में आग में घी डालने का काम किया शाहरुख (नी इंजरी के बावजूद) की परफॉर्मेंस ने. इवेंट हुआ पिछले दिनों रोजर्स सेंटर, टोरंटो में. इवेंट में रंग जमाने का पूरा जिम्मा एक तरह से किंग खान पर ही था क्योंकि ज्यादातर एक्टर्स इससे दूर ही दिखे. उन्होंने अपने परफॉर्मेंस के एक पार्ट में दबंग एक्ट भी किया और रॉक ऑन और ‘आती क्या खंडाला...’ पर अपना वर्जन भी किया.

The winners
उम्मीद के मुताबिक दबंग और माई नेम इज खान को सबसे ज्यादा अवॉड्र्स मिले. शाहरुख को मिला बेस्ट एक्टर वहीं करन को मिला बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड, एक ही प्रोजेक्ट के लिए . सोनाक्षी सिन्हा (बेस्ट न्यूकमर), सोनू सूद (बेस्ट विलेन), ममता शर्मा (बेस्ट सिंगर), साजिद-वाजिद /ललित पंडित बेस्ट म्यूजिक कम्पोजर) और अरबाज खान (बेस्ट फिल्म) उन लोगों की लिस्ट में शामिल थे जिन्हें अवॉर्ड मिले. बाकी अवॉड्र्स में रितेश देशमुख को हाउसफुल में बेस्ट एक्टर इन कॉमिल रोल, आशा भोसले और शर्मिला टैगोर को मिले लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड.

 

Oops moment...
लीजा रे ने बैंड बाजा बारात गर्ल अनुष्का शर्मा के नाम को पंडित रवि शंकर की बेटी के नाम से कंफ्यूज करके अनुष्का शंकर अनाउंस कर दिया. उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. दीया और शशि थरूर ने प्रियंका को ग्रीन इनीशिएटिव अवॉर्ड का विनर डिक्लेयर किया. देसी गर्ल स्टेज पर नहीं पहुंच सकीं इससे दीया को ये कहने का मौका मिल गया कि शायद वह मेकअप लगा रही हैं. आशा भोंसले के सांग्स मेडले पर पीसी के परफॉर्मेंस का मजा लम्बे पॉज होने से किरकिरा हो गया हालांकि पीसी ने स्टेज से उतरकर ऑडिएंस के साथ डांस करके सिचुएशन संभालने की पूरी कोशिश की.


 H-Town in B-Town  
आईफा सेरेमनी में कई हॉलीवुड स्टार्स देखे गए. जिनमें हिलेरी स्वैंक अनिल कपूर के साथ, क्यूबा गूडिंग जूनियर बिपाशा बसु के  साथ और मल्लिका शेरावत ब्रायन व्हाइट के साथ स्टेज पर दिखाई दिए. हमने ये भी सुना है कि क्यूबा और ब्रायन बॉलीवुड में खासकर इंट्रेस्टेड हैं. एनी टेकर्स?

 

 

Ruffle time
आईफा सेरेमनी में कई हॉलीवुड स्टार्स देखे गए. जिनमें हिलेरी स्वैंक अनिल कपूर के साथ, क्यूबा गूडिंग जूनियर बिपाशा बसु के  साथ और मल्लिका शेरावत ब्रायन व्हाइट के साथ स्टेज पर दिखाई दिए. हमने ये भी सुना है कि क्यूबा और ब्रायन बॉलीवुड में खासकर इंट्रेस्टेड हैं. एनी टेकर्स?


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.