Twilight एक्‍ट्रेस क्रिस्‍टीन स्‍टीवर्ट ने हाई हील उतारकर कांस के रेड कारपेट किया वॉक वजह कर देगी हैरान

2018-05-15T08:24:30+05:30

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस क्रिस्‍टीन स्‍टीवर्ट की खूबसूरती और उनकी आंखों का जादू देखकर तो दुनिया में लाखों करोंड़ो दर्शक घायल हो ही चुके हैं। पर इस बार कांस रेड कारपेट पर उनका बोल्‍ड अंदाज देखकर आप उनके कायल हो जाएंगे।

हाई हील पहनकर आईं क्रिस्‍टीन स्‍टीवर्ट ने रेड कारपेड पर उतारीं अपनी हाई हील

कानपुर। हॉलीवुड की फेमस मूवी सीरीज Twilight की फीमेल स्‍टार क्रिस्‍टीन स्‍टीवर्ट फ्रांस के कांस में चल रहे सालाना फिल्‍म फेस्टिवल में आज जब रेड कारपेट पर पहुंची तो उन्‍होंने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया दंग रह गई। कांस 2018 में फीचर फिल्‍म ज्‍यूरी मेंबर के तौर पर क्रिस्‍टीन स्‍टीवर्ट जब इवेंट के रेड कारपेट पर पहुंचीं तो सब कुछ सामान्‍य था। सिल्‍वर ब्‍लैक ड्रेस में उनकी खूबसूरती वाकई दिल चुराने वाली थी।

 


सैडिंल
उतारकर हाथों में लिए, फिर नंगे पैर किया वॉक

रेड कारपेट पर कुछ मिनट तक पोज देने के बाद अचानक क्रिस्‍टीन स्‍टीवर्ट ने अपनी हाईहील सैंडिल्‍स उतारकर हाथ में ले लिए। यह देखकर वहां मौजूद सारे मीडिया कर्मी दंग रह गए। क्रिस्‍टीन स्‍टीवर्ट ने बड़ी अदा से अपनी सैंडिल्‍स उतारीं और हाथ में लेकर रेड कारपेट पर कुछ चहलकदमी की। कांस के रेड कारपेट पर ऐसा करने के पीछे एक बहुत बड़ी वजह रही।

 


कांस में सालों से चल रही है हाई हील पॉलिसी का यूं किया प्रोटेस्‍ट

क्रिस्‍टीन स्‍टीवर्ट द्वारा कांस के रेड कारपेट हाई हील उतारने के पीछे वजह है वो अजीब पॉलिसी जो महिलाओं के लिए लागू है। इस ड्रेस कोड के मुताबिक कांस के रेड कारपेट पर हर महिला को हाई हील सैंडिल पहनकर ही वॉक करना जरूरी है। क्रिस्‍टीन ने इसी पॉलिसी का विरोध करते हुए रेड कारपेट पर नंगे पैर वॉक किया। बीबीसी ने कांस फेस्टिवल अथॉरिटी के हवाले से बताया कि क्रिस्‍टीन को रेड कारपेट पर हाई हील उतारकर चलने की परमीशन नहीं दी गई थी। क्रिस्‍टीन ने हॉलीवुड रिपोर्टर से बातचीत में बताया कि आप मुझे जबरन हाई हील पहनने को नहीं कह सकते। बीबीसी के मुताबिक साल 2015 एक महिला को कांस रेड कारपेट पर चलने से रोका गया था, क्‍योंकि उसने फ्लैट शू पहने हुए थे।

क्रिस्‍टीन की इस बोल्‍डनेस पर फिदा हुए फैंस

कांस रेड कारपेट पर हाई हील उतारकर वॉक करके कांस पॉलिसी का विरोध करने वाली क्रिस्‍टीन की यह अदा उनके फैंस समेत सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आई। तभी तो लोगों ने ट्विलाइट एक्‍ट्रेस की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.