- इंडियाना और राजमहल होटल के बार में हुई कार्रवाई

- दोनों ही जगहों पर अधिकारियों को झेलना पड़ा विरोध

Meerut : ठेकों के बाद कैंट बोर्ड ने कैंट के बारों को निशाना बनाते हुए दो बार पर सील की कार्रवाई कर दी है। कार्रवाई के दौरान कैंट बोर्ड के कर्मचारियों और अधिकारियों को काफी विरोध झेलना पड़ा। अधिकारियों की मानें तो इन दोनों में कार्रवाई के दौरान लोगों में मैसेज जरूर जाएगा कि सिर्फ मध्यम तबके के लोगों पर ही कार्रवाई नहीं होती है।

झेलना पड़ा विरोध

कैंट बोर्ड के अधिकारी जब राजमहल होटल में पहुंचे तो राजमहल होटल के कर्मचारियों ने उन्हें घेर लिया। उन्हें अंदर जाने से रोका गया। उनमें से कई चेहरे ऐसे थे जो राजमहल होटल के अंदर नहीं देखे गए थे। करीब ख्0 मिनट की मशक्कत के बाद उन्होंने अपनी कार्रवाई को करते हुए राजमहल के बार में सील लगा दी। कुछ ऐसा ही नजारा इंडियाना बार में देखने को मिला। यहां भी कुछ लोगों ने टीम को सील लगाने से रोका। आधे घंटे की मशक्कत करने के बाद कैंट बोर्ड ने सील लगा दी।

थाने में की शिकायत

राजमहल होटल के मालिक कैंट बोर्ड के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ सीलिंग की सदर थाने में शिकायत की है। सदर थाना प्रभारी ने बताया कि इस राजमहल होटल के मालिक आए थे। उन्होंने कैंट बोर्ड के अधिकारियों द्वारा की गई सीलिंग की कार्रवाई की शिकायत की है। इसके बारे में आगे देखा जाएगा।

वर्जन

कार्रवाई पूरी तरह से नियमों के तहत की गई है। जिन बार पर कार्रवाई की गई है वहां से स्टेशन कमांडर से एनओसी नहीं ली गई थी। इसलिए उन्हें समय भी दिया गया था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

- डॉ। डीएन यादव, सीईओ, कैंट बोर्ड

नोट : रमेश धींगरा का वर्जन अभी थोड़ी देर में आएगा।

Posted By: Inextlive