-सीबीगंज में रामपुर रोड पर चलती कार धू-धू कर जलकर राख

BAREILLY: सीबीगंज थाना अंतर्गत जौहरपुर के पास रामपुर रोड पर अचानक रोड पर लग्जरी कार में आग लग गई। कार में राजकीय निर्माण निगम के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे। तेज आवाज और धुंआ उठते ही सभी लोग कार से बाहर आ गए। उसके बाद कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। सिटी से फायर ब्रिगेड की गाड़ी आने से काफी देर हो गई। मौके पर एसएचओ केके वर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंचे और वहां से गुजर रहे वाहन चालकों को रोका। वहीं तहसील सदर में नजारत में लगे बिजली के मीटर में शॉर्ट सर्किट से आग लगने से हड़कंप मच गया। हालांकि यहां कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

अचानक कार से आई तेज आवाज

राजकीय निर्माण निगम के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर पीके जैन, एक्सईएन वीके शुक्ला, जेई विमल, अकाउंटेंट अनिल वर्मा और कम्प्यूटर ऑपरेटर विपिन सिंह मुरादाबाद से बरेली मीटिंग अटेंड करने आ रहे थे। राजकीय निर्माण निगम में हरियाणा के राजेश रस्तोगी की महिंद्रा रेक्सटॉन गाड़ी किराये पर चलती है। गाड़ी को अकाउंटेंट अनिल वर्मा चला रहे थे। जैसे ही गाड़ी जौहरपुर सीबीगंज के पास पहुंची कि तभी गाड़ी के अंदर से अचानक आवाज आई। इस पर अनिल ने गाड़ी साइड में लगाई और सभी लोग नीचे उतरकर देखने लगे।

देर से पहुंची फायर ब्रिगेड

सभी गाड़ी देख ही रहे थे कि तभी तेज धुंआ उठने लगा तो सभी ने तुरंत गाड़ी के अंदर रखी फाइलें उठाई लेकिन तब तक आग लग गई। गनीमत रही कि आग में कोई झुलसा नहीं। जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। सीबीगंज में फायर स्टेशन है लेकिन यहां पर एक ही गाड़ी है, जिसमें कोई खराबी थी जो सिटी हेडक्वार्टर में सही होने गई थी। जिसकी वजह से सिटी से गाड़ी पहुंची, जिसे पहुंचने में काफी देर हुई और गाड़ी पूरी तरह से खाक हो गई।

परसाखेड़ा की गाड़ी खराब थी, जो सिटी में ठीक होने आयी थी। सिटी से निकली गाड़ी रास्ते में पेड़ गिरा होने से फंस गई, जिसकी वजह से थोड़ी देर हुई। मौके पर पहुंचकर आग पर पूरी तरह से काबू पाया गया।

केएन रावत, सीएफओ

Posted By: Inextlive