- सीआईएसएफ के एसआई का परिवार था कार में सवार

- त्यूणी के बानपुर गांव से विकासनगर के लिए चला था परिवार

देहरादून, त्यूणी मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, कार में सवार एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई. इनमें दो बच्चे भी हैं. मृतकों में सीआईएसएफ के एसआई उनकी पत्‍‌नी-बच्चे, बहन व बुआ शामिल हैं. रेस्क्यू टीम काफी मशक्कत के बाद शवों को खाई से निकाल पाई. हादसे की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है.

स्थानीय लोगों की हेल्प से लाशें रिकवर

हादसा मंडे सुबह करीब साढ़े 10 बजे त्यूणी मार्ग पर हुआ. सीआईएसएफ में एसआई पवन नेगी (32) पुत्र तेग सिंह अपने गांव बानपुर से पत्‍‌नी, बच्चों और कुछ अन्य रिश्तेदारों के साथ विकासनगर के लिए रवाना हुए. सभी एक कार में सवार थे, वे गांव से एक किलोमीटर दूर ही पहुंच पाए थे, कि उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. गांव वालों की सूचना पर रेवेन्यू की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची, स्थानीय लोगों की मदद से शवों को खाई से निकाला गया.

4 और 5 साल के दो बच्चे भी

हादसे में दो बच्चों समेत कुल 6 लोग सवार थे. मृतकों में पवन नेगी के साथ ही उनकी पत्‍‌नी रश्मि नेगी (26), बेटी इशिका (4) विवाहित बहन सुमन तोमर (33) भांजा आरंभ तोमर (5)(निवासी धर्मावाला विकासनगर) और बुआ मूर्ति देवी (52) (निवासी ग्राम सैंज तहसील जुब्बल जिला शिमला हिमाचल) शामिल हैं.

एक माह पहले छुट्टी पर आया था पवन

त्यूणी के तहसीलदार कृष्ण जोशी ने बताया कि राजकीय अस्पताल त्यूणी में शवों का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है. रिश्तेदार इन दिनों पवन के घर आए हुए थे, उन्हें महासू देवता के दर्शन के बाद विकासनगर आना था. पवन एक महीने पहले छुट्टी पर आया था, वर्तमान में वह नागपुर एयरपोर्ट पर तैनात था.

Posted By: Ravi Pal