- कंकरखेड़ा एरिया में हाइवे पर लूटी स्विफ्ट कार

Meerut: हाइवे पर कोई हाथ दे तो रुकने की गलती ना करें। रात में तो खासकर यह बात ध्यान में रखें। आपकी गाड़ी को रुकने के लिए हाथ देने वाले बदमाश हो सकते हैं। जो लूटपाट की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। रविवार की देर रात कंकरखेड़ा थाना एरिया में हाइवे पर कार सवार एक युवक को बदमाशों ने हाथ दिया और तमंचा लगाकर कार व मोबाइल लूटकर ले गए। पुलिस ने भी मेहनत की, पीडि़त से ही पूछताछ करती रही लेकिन बदमाशों को पकड़ने के लिए कुछ नहीं किया।

यह है मामला

गुड़गांव हरियाणा का रहने वाला सचिन पुत्र ओमप्रकाश स्टूड़ेट है। जो मुजफ्फरनगर अपनी स्विफ्ट कार से आया था। वहां से रविवार की रात करीब तीन बजे वह वापस हरियाणा जा रहा था। हाइवे पर शोभापुर और डाबका के पास जैसे ही पहुंचा तो तीन लोगों ने उसे कार रोकने के लिए हाथ दिया। उसने इनको मुसाफिर समझकर कार रोक दी। कार रुकी और खिड़की खोलते ही बदमाशों ने तमंचा कनपटी पर लगा दिया।

लूटकर ले गए

बदमाशों ने सचिन को कार से नीचे उतारा और ड्राईवर सीट कब्जा ली। इसके बाद सचिन के पास से मोबाइल लूट लिया। बदमाश कार और मोबाइल लूटकर दिल्ली की ओर भाग निकले। रात में सचिन सुनसान सड़क पर चलता गया और आगे जाकर एक होटल पर थाने के बारे में पूछताछ की। जहां उसने इलाके के थाने का रास्ता पूछा और वहां पहुंच गया। उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस वालों ने कार खोजने के बजाय उससे ही पूछताछ की। घंटों पूछताछ के बाद उसकी तहरीर ली।

Posted By: Inextlive