- सहसपुर, लांघा रोड पर हुआ हादसा

- हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक फरार

देहरादून, सहसपुर थाना इलाके की लांघा रोड पर कार और ट्रक की भिड़ंत में एक कार सवार की मौत हो गई। हादसे में एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को लेहमन अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार है, जिसे पुलिस ढूंढ रही है।

उपचार के दौरान हुई मौत

जानकारी के मुताबिक व्यापारी परमजीत सिंह (50) पुत्र स्व। गोपाल सिंह अपने परिवार के गुरवचन सिंह पुत्र गोकुल सिंह व हरनाम कौर पत्नी गुरवचन सिंह के साथ कार में देहरादून की ओर जा रहे थे। दोपहर करीब एक बजे लांघा रोड पर लिबर्टी फैक्ट्री के सामने अचानक सामने से आ रहे ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार परमजीत, गुरवचन व हरनाम कौर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ मय पुलिस मौके पर पहुंचे और तीनों घायलों को लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान परमजीत की मौत हो गई। डॉक्टर्स ने गंभीर घायल हरनाम कौर को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

-----------------

परमजीत सिंह अपने परिवार के सदस्यों के साथ देहरादून जा रहा था। लांघा रोड पर लिबर्टी फैक्ट्री के सामने उसकी कार के आगे एक मोटरसाइकिल जा रही थी, जिसे ओवरटेक करते समय कार अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। वारदात के बाद ट्रक चालक फरार है, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है।

नरेश राठौड़, थाना इंचार्ज, सहसपुर।

Posted By: Inextlive