- भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान पुलिस ने बरती सतर्कता

- चौराहों पर जमघट लगाकर टीवी देख रहे लोगों को घर भेजा

- कई दुकानदारों को हड़काकर कराए गए टीवी बंद

Meerut : भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान शहर में किसी प्रकार की कानून व्यवस्था न बिगड़े इसको लेकर पुलिस प्रशासन सख्त रहा। सड़क पर जमघट लगाकर दुकान पर टीवी देख रहे लोगों क ो पुलिस ने घर भेजा। कई दुकानदारों को हड़काकर दुकानें भी बंद कराई।

एसपी सिटी ने चलाया अभियान

एसपी सिटी ओमप्रकाश पुलिस फोर्स के साथ पहले ईव्ज चौराहे पर पहुंचे। उन्होंने यहां चाय की दुकान पर मैच देख रहे लोगों को खदेड़ा और टीवी बंद करा दिया। इसके बाद पुलिस भैंसाली रोडवेज स्टैंड पहुंची, यहां भी चाय के खोखे पर लोग टीवी से चिपके हुए थे, यहां टीवी बंद करा दिया। इसके बाद लालकुर्ती में एक मेडिकल स्टोर पर काफी लोग चौके-छक्के लगने पर शोर मचा रहे थे। एसपी सिटी ने स्टोर संचालक को हड़काकर स्टोर बंद करा दिया।

पहले मामलों से सर्तक हुई पुलिस

लोकसभा चुनाव पास है। शहर में किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो इसको लेकर पुलिस कोई भी लापरवाही नहीं करना चाहती। हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर दो मामले हो चुके हैं । इसी को लेकर चेकिंग अभियान पूरे शहर में चलाया गया।

क्या कहते है ये

भारत-पाक मैच के दौरान पहले शहर में माहौल खराब करने की कोशिश की गई थी। इसी को दृष्टिगत रखते हुए रात को सड़क पर टीवी देख रहे लोगों को घर भेजा गया।

ओमप्रकाश, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive