-मोदी से प्रभावित होकर चुनाव में उतरी थी विमला बडवाल

-अपने क्षेत्र के जिला पंचायत चुनाव में जीत दर्ज कराई

-देश-विदेश केपर्यटकों ने जीत की चाय की चुस्कियां ली

DEHRADUN : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रभाव भारत के आखिरी गांव और आखिरी चाय की दुकान तक भी पहुंचा। चाय बेचकर पीएम की कुर्सी तक पहुंचने वाले नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मैदान में उतरने वाली भारत की आखिरी चाय की दुकान की ओनर विमला बडवाल ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में जीत दर्ज की है।

भगवान के चरणों में नतमस्तक

विमला बडवाल ने अपनी प्रतिद्वंदी पूनम रावत को फ्फ् मतों से करारी मात देते हुए माणा से क्षेत्र पंचायत की सीट पर कब्जा किया है। इस जीत के बाद विमला बडवाल ने भगवान बद्रीविशाल के दरबार में पहुंचकर जीत की खुशी भगवान के चरणों में नतमस्तक होकर जताई। बकायदा विमला बडवाल ने अपने पति चंद्र सिंह बडवाल के साथ भगवान की आरती में भी शामिल होकर आगे माणा गांव के विकास के कार्य में जुटने के लिए आशीर्वाद भी मांगा।

दुकान में जश्न का माहौल

आई नेक्स्ट ने बीते ख्भ् जून के अंक में खबर प्रकाशित की थी कि भारत के आखिरी गांव माणा में मौजूद भारत की आखिरी चाय की दुकान की मालिकन पीएम मोदी से प्रभावित होकर चुनाव मैदान में उतरी थी और जीत भी दर्ज कर ली। इसको लेकर सैटरडे को भारत की आखिरी चाय की दुकान में जश्न का माहौल रहा। खुद विमला बडवाल के पति ने भारत की आखिरी चाय की दुकान माणा से सीधे फोन पर आई नेक्स्ट को बताया कि जीत की खुशी बयां नहीं की जा सकती है। विमला देवी ने कहा कि वे माणा गांव के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगी। सैटरडे को बारिश के बीच देश की आखिरी दुकान पर जश्न का माहौल रहा।

Posted By: Inextlive