-नवाबगंज में सात लाख सत्तर हजार से बनेगा बार भवन

-केन्द्रीय कपड़ा मंत्री ने किया बार भवन का शिलान्यास

नवाबगंज : सांसद निधि पर जनता का हक होता है। सांसद निधि का धन का सही सदुपयोग हो यह हम सबकी जिम्मेदारी है। ये बातें बार एसोसिएशन के भवन के शिलान्यास करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी बताया।

केंद्र की उपलब्धियों को बताया

नवाबगंज तहसील में वकीलों को बैठने के लिए बार भवन का निर्माण कराया जाएगा। सैटरडे को भवन के शिलान्यास के लिए केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बार भवन के निर्माण में धन की कमी आड़े नही आने दी जाएगी। केंद्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए कहा कि, मोदी जी के नेतृत्व में सरकार ने देश में अच्छे दिन लाने की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। देश के विकास के लिए राज्य सरकारों को भी कदम से कदम मिलाकर चलना होगा। आज दुनिया भर के देश मोदी जी के विचारों की सराहना कर रहे हैं।

सांसद निधि देने की सराहना

वहीं उप जिलाधिकरी आरएन पाण्डेय ने वकीलों के लिए बार भवन के लिए सांसद निधि देने पर केंद्रीय मंत्री को बधाई दी। तहसीलदार मलखान सिंह ने कहा कि वकीलों की समस्या को ध्यान में रखकर बार भवन के निमार्ण के लिए सांसद निधि आवंटित करना सराहनीय कदम है।

इससे पूर्व बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सांसद सन्तोष गंगवार, उपजिलाधिकारी आरएन पांडेय, तहसीलदार मलखान सिंह, जिला महासचिव वीरेन्द्र सिंह वीरू, भाजपा नेता डॉ। एमपी आर्या, पूर्व पालिकाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर, भुजेन्द्र गंगवार, लेखराज गंगवार आदि का माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान पूर्व अध्यक्ष सुधाकर लाल रस्तोगी, राजेश पाल, महेश चन्द्र गंगवार, लक्ष्मी नरायण गंगवार, सत्यपाल गंगवार, महेन्द्र पाल गंगवार, छेदा लाल गंगवार, देवेश गंगवार, श्रीपाल गगंवार, जयन्ती गंगवार, रमेश मोहन देवल, रमेश आर्य आदि मौजूद थे।

Posted By: Inextlive