चाचा क्रिकेट का सपना भारत और पाकिस्तान के बीच हो इमरानकपिल ट्राॅफी

2019-06-14T12:02:50+05:30

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे बड़े फैन चाचा क्रिकेट का सपना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच इमरानकपिल ट्राॅफी खेली जाए। जोकि बाॅर्डरगावस्कर ट्राॅफी से बड़ी होगी।

मैनचेस्टर (आईएएनएस)। आईसीसी वर्ल्डकप 2019 में रविवार को होने वाले भारत-पाक मुकाबले को लेकर दोनों देशों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को सालों से सपोर्ट कर रहे चाचा क्रिकेट जिनका असली नाम अब्दुल जलील है, वो भी इंग्लैंड पहुंचे हैं। अब्दुल पिछले कई दशक से भारत-पाक मैच का लुत्फ उठा रहे। दोनों देशों के बीच राइविलरी को देखते हुए चाचा क्रिकेट की इच्छा है कि इन देशों के बीच एक बाईलिटरल सीरीज खेली जाए जिसका नाम इमरान-कपिल ट्राॅफी हो।
चाचा क्रिकेट हैं पाक के जबरा फैन
चाचा क्रिकेट चाहते हैं ये सीरीज सिर्फ इमरान खान और कपिल देव के सम्मान के लिए नहीं बल्कि बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी से भी बड़ी होगी। ग्लोबल स्पोर्ट्स फैन अवार्ड मिलने पर चाचा क्रिकेट ने कहा, 'पिछले 50 सालों में उनके जेहन में करीब 500 मैचों की यादें हैं। पहली बार ग्लोबल फैन अवार्ड मिलने पर मैं काफी इमोशनल हो गया। खासतौर से पाकिस्तान का जब भारत से मुकाबला हुआ तो काफी रोमांच पैदा होता है। मैं व्यक्तिगत रूप से चाहता हूं कि भारत के दो सबसे बड़े कप्तानों को सम्मान जरूर मिलना चाहिए।

Ind vs NZ मैच हुआ रद, इस वर्ल्डकप ये 4 मैच धुल गए पानी में

वर्ल्डकप खेल रहे आमिर को अफरीदी ने मारा था थप्पड़, तब जाकर कबूला था गुनाह

2013 से नहीं खेली द्विपक्षीय सीरीज
बता दें भारत बनाम पाकिस्तान के बीच 2013 से द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई। दोनों टीमें आईसीसी इवेंट्स में तो एक-दूसरे के खिलाफ खेलती हैं मगर एक-दूसरे के घर में या बाहर दोनों के बीच बाईलिटरल सीरीज नहीं हुई।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.