- नौबस्ता व किदवईनगर थानाक्षेत्रों में बाइकर्स ने वारदातों को दिया अंजाम

KANPUR: संडे को बाइकर्स गैंग ने एसआई व टीचर की पत्‍ि‌नयों संग लूट की घटना को अंजाम दिया। नौबस्ता थानाक्षेत्र में बदमाशों ने टेंपो से उतर कर बेटी के साथ पैदल घर जा रहीं एसआई की पत्‍‌नी से झपट्टा मार कर चेन लूट ली। जबकि, दूसरी घटना में पैरेंट्स मीटिंग में शामिल होने जा रही टीचर की पत्‍‌नी से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। दोनों घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर ि1दए हैं।

मंदिर से लौट रही थी

फतेहगढ़ में तैनात एसआई प्रमेश गौतम की सिटी में दामोदर नगर निवासी पत्‍‌नी यमुनेंद्र बेटी के अनुसार वह बेटी निधि के साथ बारादेवी मंदिर गई थीं। नौबस्ता बाईपास पर टेंपो से उतरीं और घर के लिए पैदल चलने लगीं तभी सेंट्रल पार्क के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर उनके गले में पड़ी सोने की चेन लूट ली। नौबस्ता इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने बाइक का रंग व हुलिया के आधार पर क्रिमिनल्स की धरपकड़ करने की बात कही है।

फोन पर बात करते समय हुई लूट

इसी तरह केशव नगर निवासी टीचर शिवराज सैनी की पत्‍‌नी शांति देवी अपनी स्कूटी से गोविंद नगर स्थित बेटी अनुष्का के स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग में भाग लेने के लिए जा रही थीं। दीप टाकीज के पास मोबाइल पर फोन आया तो वह स्कूटी रोकर बात करने लगीं, तभी बाइक सवार बदमाश मोबाइल झपट्टा मार कर लूट ले गए। किदवई नगर इंस्पेक्टर के अनुसार तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive