- लालफाटक पर सर्विस लेन बनाने के काम में जुटी रही निगम की टीम

- पाइलिंग की मशीन नहीं चली, अन्य काम करते रहे कर्मचारी

बरेली : चौपुला चौराहे पर मंडे को पाइलिंग की खोदाई का शुरू किया काम दूसरे ही दिन रुक गया. ट्यूजडे को वहां मशीन खड़ी रही. सेतु निगम का स्टाफ लालफाटक पुल पर सर्विस रोड के निर्माण के लिए लगा रहा. चौपुला चौराहे पर अन्य कार्य चलता रहा. वाहन सड़क के एक हिस्से से निकले, जिससे यहां जाम लगा रहा.

एक ओर सड़क को किया बंद

ओवरब्रिज निर्माण के लिए सेतु निगम ने चौपुला चौराहे से अयूब खां चौराहे की ओर पाइलिंग की खोदाई का काम मंडे से शुरू कराया. निर्माण कार्य शुरू कराने के लिए सड़क के राइट साइड को बंद कर दिया गया है. सिर्फ लेफ्ट साइड से ही वाहनों का आना जाना रहा. वाहनों को निकलने में किसी भी तरह की कोई समस्या न आए इसके लिए वहां अस्थायी डिवाइडर बनाए गए हैं. उस अस्थाई डिवाइडर से वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही है. भारी वाहनों को वहां से जाने नहीं दिया जा रहा है.

लाल फाटक पर लेबर करती रही काम

दूसरे ही दिन वहां पाइलिंग के लिए खोदाई करने वाली मशीन नहीं चली. लेबर अन्य कामों में लगी रही. यहां का स्टाफ लालफाटक पुल पर पहुंच गया. वहां सर्विस रोड पर कोलतार बिछाने का काम कराया जा रहा था. पक्की सर्विस रोड बनाकर वाहन निकाले गए. इधर, बुधवार से काम तेज करने की बात अधिकारियों ने कही. वही, चौपुला चौराहे से अयूब खां चौराहे वाले रोड पर बायीं ओर बने फुटपाथ व सड़क के बीच खाली जगह को भरने का काम भी वेडनसडे को किया जाएगा.

वर्जन

चौपुला चौराहे पर ट्यूजडे को कुछ देर काम हुआ. रात को फुटपाथ व सड़क के बीच का हिस्सा भरने का काम कराया गया. दिन में लालफाटक पर सर्विस रोड को पक्का कराया गया.

बीके सेन, डीपीएम, सेतु निगम

Posted By: Radhika Lala