पति संग हाइवे पर टेंपो का इंतजार कर रही थी महिला

चेन लूटकर भागा बदमाश, मोतीराम अड्डा की घटना

GORAKHPUR: गोरखपुर देवरिया हाइवे पर मोतीराम अड्डा के पास वाहन के इंतजार में खड़ी महिला का मंगल सूत्र लूटकर भागे बदमाश को युवकों ने पकड़ लिया। सिघडि़यां मोहल्ले में युवक के पकड़े जाने पर परिचितों ने जबरन छुड़ा लिया। बदमाश का मोबाइल फोन और हेलमेट कब्जे में लेकर कैंट पुलिस छानबीन में जुटी है। महिला के शोर मचाने पर मोहल्ले के युवकों ने बदमाश का पीछा किया था। कैंट पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। कई घटनाओं के पर्दाफाश की संभावना है।

टेंपो का इंतजार कर रही थी महिला

चौरीचौरा, डुमरीखुर्द निवासी गोकुल की रिश्तेदारी झंगहा, शिवपुर टोले में है। रिश्तेदारी में आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह पत्‍‌नी विमला संग शिवपुर आए थे। शुक्रवार की दोपहर 12 बजे गोकुल, उनकी पत्‍‌नी घर जाने के लिए देवरिया हाइवे पर टेंपो का इंतजार करने लगे। तभी हेलमेट पहने बाइक सवार एक युवक चौरीचौरा की ओर से पहुंचा। तेज रफ्तार बाइक सवार पहले आगे बढ़ गया। फिर बाइक घुमाकर वह विमला के करीब पहुंचा। झपट्टा मारकर विमला के गले से मंगल सूत्र छीनकर शहर की तरफ भाग निकला।

मोबाइल की मदद से पुलिस ने की तलाश

बाइक सवार की हरकत पर महिला और उसके पति ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर उधर से गुजर रहे बाइक सवार युवकों ने लुटेरे का पीछा कर लिया। पकड़े जाने के डर से बदमाश सिघडि़यां मोहल्ले में भागने लगा। युवकों ने उसे घेरा तो उसने आसपास के लोगों को बुला लिया। लेकिन छीना-झपटी में उसका हेलमेट और मोबाइल फोन छूट गया। युवकों ने कैंट पुलिस को सूचना दी। तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपित को खोज निकाला। पीडि़त ने बदमाश की पहचान कर ली है। कैंट पुलिस उससे पूछताछ करके जानकारी जुटा रही है।

वर्जन

पब्लिक की सूचना पर एक युवक को पकड़ा गया है। उस पर आरोप है कि वह एक महिला का मंगल सूत्र लूटकर भाग रहा था। मामले की छानबीन की जा रही है।

रवि कुमार राय, एसएचओ कैंट

Posted By: Inextlive