-एक लाख रुपए उधार के वापस मांगने पर बोला हमला

एक लाख रुपए उधार के वापस मांगने पर बोला हमला

BAREILLY: BAREILLY: उधार के एक लाख रुपए वापस मांगना एक शख्स को महंगा पड़ गया। दबंगों ने तो पहले उसके साथ मारपीट की और फिर दांतों से उसकी अंगुली चबाकर अलग कर दी। शख्स कटी अंगुली लेकर एसएसपी के सामने पेश हो गया। एसएसपी ने मामले में भोजीपुरा पुलिस को कार्रवाई का आदेश ि1दया है।

रुपए देने से किया इनकार

प्रेमपाल पटेल, सिंगाई कायस्थान भोजीपुरा का रहने वाला है। प्रेमपाल का आरोप है कि वह ख्0 अक्टूबर को घर के पास दुकान पर खड़ा था। वहीं पर गांव का राकेश मौजूद था। राकेश ने उससे एक लाख रुपए उधार ले रखा है। उसने राकेश से कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, वह उसके रुपए वापस कर दे। इससे राकेश गुस्से में आ गया और गाली-गलौज करने लगा। उसने रुपए देने से साफ मना कर दिया और कहा कि उसने कोई रुपए उधार नहीं लिए हैं।

अलग होने तक चबाता रहा अंगुली

प्रेमपाल का आरोप है कि गुस्साए राकेश व उसके साथी दामोदर ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसकी लात-घूसों से पिटाई की और राकेश ने उसके बाएं हाथ की अंगुली चबा ली और तब तक चबाता रहा, जब तक अंगुली अलग नहीं हो गई। उसने राकेश को मौके पर पकड़ लिया और गांव वालों की मदद से उसे भोजीपुरा थाना ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उससे लिखित तहरीर ली, लेकिन कोई सख्त कार्रवाई नहीं की।

Posted By: Inextlive