कर्नाटक सीएम कुमारस्वामी बोले नहीं टूटेगा गठबंधन पांच साल पूरे करेगी सरकार

2018-09-30T01:52:16+05:30

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने गठबंधन सरकार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि गठबंधन की सरकार स्थिर है। यह पूरे पांच साल चलेगी।

बेंगलुरू (पीटीआई)। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस के गठबंधन की सरकार है। हालांकि अक्सर इस गठबंधन में खींचतान की खबरें आती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने गठबंधन सरकार को लेकर चल रही तमाम आशंकाओं को एक कार्यक्रम में खारिज कर दिया है। उन्होंने कल शनिवार को कहा कि उन्हें यह अच्छी तरह पता है कि सरकार को कैसे चलाना है और इसके लिए पूरी भूमिका तैयार कर चुके हैं।
यह सरकार जनता का बेहतर भविष्य बनाएगी

इसलिए गठबंधन वाली इस सरकार को कोई खतरा नहीं है। कर्नाटक की यह गठबंधन वाली सरकार जनता का बेहतर भविष्य बनाने के लिए प्रयासरत है। सही दिशा औरऔद्योगीकरण की दिशा में कदम उठा जा रहे हैं। लोगों को रोजगार मिलेगा। गठबंधन सरकार में तमाम वरिष्ठ नेता हैं। इसलिए उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है कि यह सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।
अभी सरकार एकदम सही दिशा में चल रही है
कुमारस्वामी का यह बयान उन अटकलों के बीच आया है जिनमें कहा जा रहा है कि कुछ असंतुष्ट विधायकों को भाजपा लुभा रही है। सरकार के कामकाज को लेकर कांग्रेस और जेडीएस  में गुटबाजी बढ़ रही और कई नेता विभागों के बटवारे पर  नाराज हैं। हालांकि मुख्यमंत्री ने इस बात को स्वीकार किया कि कुछ समस्याएं हैं लेकिन 24 घंटों में सरकार गिरने जैसी स्थितियां नही हैं। सरकार एकदम सही दिशा में चल रही है।

येदियुरप्पा का दावा कांग्रेस और जेडीएस के नेता बीजेपी में आने को तैयार, पार्टी कार्यकर्ता रखें निगाह

कर्नाटक में फिर फसा पेंच, अब कांग्रेस-जेडीएस में अब बजट को लेकर मतभेद


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.