सीएम योगी के 47वें बर्थडे पर पीएम ने ऐसे की तारीफ अनाथालयअस्पतालों में बंटी मिठाई

2019-06-05T13:09:22+05:30

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का आज 47वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस खास अवसर पर पीएम ने उन्हें बधाई देते हुए तारीफ की। इसके अलावा आज अनाथालयों और अस्पतालों में मिठाई और फल वितरित किए गए हैं।

लखनऊ(आईएएनएस)। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को 47 वर्ष के हो गए लेकिन वह अपने जन्मदिन पर जश्न से दूर रहे। सीएम ने कहा कि वह जन्मदिन नहीं मनाते हैं। हालांकि उनके मंत्री सहयोगियों ने उनका स्वागत किया। पार्टी के नेता और नौकरशाह सुबह ही बुके आदि लेकर सीएम के आवास 5 कालिदास मार्ग पर पहुंचे थे। सभी लोगों ने सीएम को जन्मदिन की बधाई दी।
अनाथालयों-अस्पतालों में मिठाई और फल वितरित किए गए

वहीं आज इस खास दिन पर यूपी की राजधानी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शुभकामनाएं देते हुए कई सारे होर्डिंग आदि लगाए गए हैं। उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अनाथालयों और अस्पतालों में मिठाई और फल वितरित किए। खास बात तो यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस खास दिन पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को ट्वीट के जरिए शुभकामनाएं दी उनकी तारीफ की है।
पीएम सीएम योगी की लंबी आयु व स्वस्थ रहने की कामना की
पीएम मोदी ने लिखा, उत्तर प्रदेश के गतिशील मुख्यमंत्री @myyogiadityanathji को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। योगीजी ने उत्तर प्रदेश में, विशेषकर कृषि, उद्योग के साथ-साथ कानून और व्यवस्था में सुधार लाने में सराहनीय काम किया है। मैं उनके लंबी आयु और स्वस्थ रहने की प्रार्थना करता हूं। इसके अलावा कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों ने भी सीएम योगी शुभकनाएं दीं।
ईद-उल-फितर : पीएम मोदी ने दी बधाई, गृह मंत्री अमित शाह ने भी कुछ इस अंदाज में किया ट्वीट
World Environment Day 2019: पृथ्वी को बचाने के लिए 48 लाख पौधे लगाए जाएंगे आज
योगी ने 2017 में यूपी मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभाला था
बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ 1998 में लोकसभा के सबसे कम उम्र के सदस्य बने जब वह केवल 26 वर्ष के थे। योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लगातार पांच बार सांसद चुने गए। उन्होंने मार्च 2017 में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभाला था। ऐसे में यूपी में दो साल की योगी सरकार ने कई उतार-चढ़ाव के बीच सफलता पाई और कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए हैं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.