बेरहमी से बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

2018-12-15T12:46:57+05:30

BAREILLY: मासूम बच्चों के साथ दरिंदगी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया। मामला विशारतगंज थाना के एक गांव का है। यहां 9 वर्षीय बच्ची की बेरहमी से रेप की बाद हत्या कर दी गई। बच्ची वेडनसडे शाम को स्कूल से लौटने के बाद साइकिल का पहिया लेकर खेलने के लिए निकली थी। फ्राइडे सुबह बच्ची का अ‌र्द्धनग्न शव खेत में क्षत- विक्षिप्त हालात में पड़ा मिला। बच्ची के गले में रूमाल का फंदा लगा हुआ था। एसएसपी मुनिराज जी और एसपी रुरल संसार सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस संदिग्ध आरोपी की तलाश में जुट गई है.

स्कूल ड्रेस में ही निकली थी खेलने

विशारतगंज के एक गांव की रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची क्लास वन में पढ़ती थी। उसके पिता उत्तरकाशी में प्राइवेट जॉब करते हैं। परिजनों के मुताबिक बच्ची वेडनसडे को स्कूल पढ़ने गई थी। वह शाम को छुट्टी के बाद घर वापस लौटी और स्कूल ड्रेस में ही साइकिल का पहिया चलाने के लिए निकल गई। वह गांव से करीब ख्00 मीटर दूर पुलिया तक देखी गई थी, उसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा.

चचेरे भाई को दिखा शव

परिजनों के मुताबिक शाम तक बच्ची के वापस न आने पर उसकी गांव में तलाश की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। दूसरे दिन भी बच्ची की तलाश की गई, लेकिन नहीं मिली, जिससे परिजन परेशान हो गए। बच्ची के गायब होने की सूचना पिता को दी गई तो वह उत्तरकाशी से घर आ गए। फ्राइडे सुबह पिता ने कहा कि जिस जगह से बेटी गायब हुई है, उसके आसपास खेतों में देख लिया जाए। इसी दौरान बच्ची के चचेरे भाई को उसका शव पड़ा हुआ मिल गया तो उसने सभी को जानकारी दी.

गले में बंधा था रूमाल

बच्ची का शव देखते ही परिजनों के होश उड़ गए। रोते- बिलखते परिजन बच्ची के शव को उठाकर घर ले आए। सूचना पर विशारतगंज थाना पुलिस पहुंची और फिर अधिकारियों को सूचना दी गई। जांच के लिए फील्ड यूनिट को भी बुलाया गया। पुलिस जांच में आया कि बच्ची के गले में रूमाल बांधकर हत्या की गई थी। बच्ची का शव अ‌र्द्धनग्न हालत में था और उसके अंडरगारमेंट पास में ही पड़ा था। पुलिस को मौके पर ब्लड भी पड़ा मिला है, जिससे साफ है कि बच्ची के साथ दरिंदगी की गई और फिर उसका गला दबा दिया गया.

रूमाल खोलेगा दरिंदे का राज

बच्ची के बड़े भाई के मुताबिक उसने बहन को करीब ब् बजे गांव की पुलिया के पास टायर चलाते देखा था। उसी दौरान वह टॉयलेट करने चला गया। उस वक्त पुलिया पर एक युवक बैठा था, जिसने मुंह में लाल रंग और सफेद धारी का रूमाल बांध रखा था। उसने जैकेट और जींस पहनी थी। उसके बाद से युवक भी गायब हो गया। बहन के गले में जो रूमाल बंधा था, वैसा ही रुमाल युवक ने बांधा था। पुलिस को बच्ची के खेलने का टायर भी पुलिया के पास ही मिला है, जिससे शक है कि उसी युवक ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस हुलिया के हिसाब से युवक की तलाश में जुट गई है.

बच्ची का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला है। रेप के बाद हत्या की गई है। भाई के द्वारा एक युवक पर शक जताया गया है। उसकी हुलिये के आधार पर तलाश की जा रही है.

संसार सिंह, एसपी रुरल

बच्चियों के साथ हुई वारदातें

- 8 अगस्त ख्0क्8 को बारादरी में घर के बाहर खेल रही बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई, अभी तक दरिंदे का सुराग नहीं

- म् अगस्त ख्0क्8 को रेलवे की वाशिंग लाइन में क्क् वर्षीय बच्ची के साथ ट्रेन के अंदर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

- क्9 अप्रैल ख्0क्8 को किला के बाकरगंज में मूकबधिर बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

- ख्ब् अप्रैल ख्0क्8 को सीबीगंज में 8 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था.

- क्म् फरवरी ख्0क्8 को शाही में भ् वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था.

- ख्भ् अगस्त ख्0क्7 को नवाबगंज में 7 वर्षीय बच्ची के साथ दो युवकों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था.

- 9 जुलाई ख्0क्7 को सुभाषनगर में 8 वर्ष की बच्ची के साथ पड़ोसी ने रेप किया था। आरोपी सीओ बहेड़ी का फॉलोवर था.

- क्क् जनवरी ख्0क्7 को रिठौरा में 8 वर्षीय बच्ची के साथ रिश्ते के मामा ने रेप किया था.

- फ्0 जनवरी ख्0क्म् को नवाबगंज में क्ख् वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया था.

- ख्म् मार्च ख्0क्म् को इज्जतनगर में बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी.

inextlive from Bareilly News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.