- दोपहर में घर के पास से कर लिया गया था अगवा, बदमाशों ने फिरौती में मांगे थे 25 लाख रुपए

- पुलिस की दबिश से घबराकर बदमाशों ने बच्चे को देर रात घर के पास छोड़ा, अपहरण में पड़ोसी शामिल

बरेली. बारादरी के रोहली टोला से सैटरडे को दिनदहाड़े अगवा कर लिए गए क्लास थर्ड का बच्चा आयुष रात 11 बच्चे सकुशल अपने घर पहुंच गया. पड़ोस में रहने वाले युवक दीपांशु और दो अन्य लोगों ने उसका अपहरण कर 25 लाख की फिरौती मांगी थी. पुलिस की दबिश से घबराकर तीनों उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गए.

मां को आया था फोन

पुराना रोडवेज पर साइकिल स्टैंड चलाने वाले अंकित सिंह पत्नी कुसुम व दो बच्चों आयुष (7 साल) और बेटी के साथ रोहली टोला में रहते हैं. बेटा बिशप कोनार्ड में क्लास थर्ड का स्टूडेंट है. सैटरडे दोपहर दो बजे बेटा आयुष घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गया. काफी देर घर नहीं लौटने पर अंकित और उनके पड़ोसी शिवांश ने उसकी तलाश शुरू की. इसी दौरान शाम 4 बजे कुसुम के मोबाइल पर कॉल कर एक युवक ने बच्चे को छोड़ने के बदले 25 लाख की फिरौती मांगी. साथ ही पैसे नहीं देने पर बेटे की हत्या की धमकी दी. अंकित ने तत्काल इसकी सूचना बारादरी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर एसपी सिटी अभिनंदन सिंह, एसपी क्राइम रमेश भारती और बारादरी इंस्पेक्टर कृष्णवीर सिंह मौके पर पहुंचे.

सीसीटीवी में घर लौटते दिखा था

जांच के दौरान पुलिस को दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज में आयुष साइकिल लेकर घर से जाता और फिर घर में साइकिल खड़े करते दिखा. इसके बाद वह नहीं दिखा. इसके बाद पुलिस बदमाशों को पकड़ने में लग गई. पुलिस की दबिश से घबराकर बदमाश आयुष को देर रात घर के पास छोड़कर भाग गए. पुलिस तीनों को गिरफ्तार करने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

Posted By: Radhika Lala