लो अब चित्रांगदा की भी मिल गई हमशकल

2012-03-22T13:38:00+05:30

Actress Nidhi Subbaiaha who has done seven Kannada films so far has been mistaken for Chitrangda Singh

बॉलीवुड में एक्‍ट्रेस की हमशकलों का मिलना आम बात है. कैटरीना, ऐश्‍वर्या और सोनाक्षी के बाद अब इस लीग में एक और नाम जुड़ गया है. यह नाम हैं बी-टाउन की हॉट एक्‍ट्रेस चित्रांगदा सिंह का.
चित्रांगदा का चेहरा साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस निधी सुब्‍बाइहा से मिलता जुलता है. जिसकी वजह से कई बार भीड़ में लोग निधी को चित्रांगदा के नाम से पुकारने लगते हैं.

निधी कहती हैं, 'मेरी आदत पड़ चुकी है और अब मैं इस बात का बुरा भी नहीं मानती. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे उनके नाम से पहचाना जाना पसंद है. ' वैसे तो निधी सात कनड़ फिल्‍में कर चुकी हैं और अब उन्‍होंने अक्षय कुमार के साथ एक हिंदी फिल्‍म भी साइन की है. फिल्‍म का नाम 'ओह माय गॉड' है.
यह फिल्‍म निधी को कैसे मिली इस सवाल का जवाब देते हुए वह कहती हैं,'पिछले साल नवम्‍बर में मैं बुम्‍बई टाइम्‍स की पार्टी में गई हुई थी जहां जॉन अब्राहिम और अक्षय खन्‍ना अपनी फिल्‍म देसी ब्‍वॉयज को प्रमोट करने आए हुए थे. उसी पार्टी में एक आदमी मेरे पास आया और कहा की अक्षय कुमार ने मुझे एक फिल्‍म के ऑडिशन पर बुलाया है. मैंने सोचा की मजाक है लेकिन मुझे जल्‍द ही अक्षय का फोन आया और फिल्‍म मिल गई. '
वैसे कुछ ऐसा ही पहले स्‍नेहा उल्‍ला और जरीन खान के साथ भी हो चुका है. सनेहा के ऐश्‍वर्या राय और जरीन के कैटरीना कैफ से चेहरे मिलने की वजह से उन दोनों को फिल्‍में मिली थीं.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.